Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

कार्रवाई की मांग को लेकर युवक टावर पर चढ़ा

Thursday, February 06, 2020 10:25 AM
पुलिस उसे टावर से नीचे उतारने के लिए समझाइश करती रही।

जयपुर। पुलिस कमिश्नरेट के पास टावर पर एक युवक पड़ोसी से विवाद मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर टावर पर चढ़ गया। पुलिस उसे टावर से नीचे उतारने के लिए समझाइश करती रही, लेकिन वह नहीं माना।

देर रात को समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया। पुलिस ने बताया कि बगरू निवासी विमल चौधरी को उसके पड़ोसियों से कुछ दिनों पहले झगड़ा हो गया था। इस मामले में कार्रवाई की मांग लेकर युवक टावर पर चढ़ा है, जबकि पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज करवाया गया था, जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया गया था।
 

यह भी पढ़ें:

उदयपुर से 1200 लोगों को लेकर मुजफ्फरपुर रवाना हुई श्रमिक स्पेशल

उदयपुर । जिले में विभिन्न खदानों,फैक्ट्रियों और निर्माण स्थलों पर कार्यरत 1200 बिहारी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए मंगलवार शाम उदयपुर सिटी से मुजफ्फरपुर के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेन रवाना हुई जो 6 मई की शाम 7 बजे बिहार के मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचेगी।

05/05/2020

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षाः अब 18 नवंबर की मध्यरात्रि तक दर्ज हो सकेगी आंसर-की पर आपत्तियां

प्रदेश में राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए 6, 7 और 8 नवंबर को आयोजित भर्ती परीक्षा के संबंध में आपत्तियां दर्ज कराने का समय बढ़ाते हुए 18 नवंबर की मध्य रात्रि 12 बजे तक कर दिया गया है। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस भर्ती एवं प्रशिक्षण गोविंद गुप्ता ने बताया कि अभ्यर्थी अपनी आपत्तियां 18 नवंबर की मध्यरात्रि तक ऑनलाइन दर्ज करा सकते हैं।

17/11/2020

पेयजल व्यवस्था के प्रबंधन पर कार्य कर रही सरकार : कल्ला

प्रदेश में अब पानी का कनेक्शन 7 दिन में ऑनलाइन मिलेगा। इसके लिए राजनीर के एप पर आवेदन करना होगा। कनेक्शन देने की प्रक्रिया को भी समयबद्ध किया गया है।

10/10/2020

हर वर्ग तक पहुंचे बजट का लाभ : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार बीस फरवरी को अपना वार्षिक बजट पेश करने की तैयारी कर रही है। इसी के चलते मुख्यमंत्री ने दो दिन विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से बजट पूर्व संवाद किया।

09/02/2020

लॉकडाउन खत्म होने के बाद बाजार में निकलें तो रहें सावधान

उदयपुर। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में अधिकतर लोगों के काम-धंधे छूट गए हैं। बड़ी संख्या में लोगों की आर्थिक स्थिति प्रभावित हो गई है। पुलिस मान रही है कि ऐसे में अपराधों में उछाल आ सकता है। चोरी-लूटपाट, छीनाझपटी आदि घटनाएं बढ़ सकती हैं। ऐसे में कोरोना के साथ मुस्तैदी से अपने सामान की सुरक्षा के लिए सचेत रहने की जरूरत है। जरा सी लापरवाही से बड़ा नुकसान हो सकता है।

22/05/2020

कांग्रेस में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर जारी है मंथन

कांग्रेस में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर संवैधानिक पदों की नियुक्तियों के लिए सत्ता और संगठन के बीच युद्ध स्तर पर मंथन जारी है।

21/04/2021

मुख्यमंत्री गहलोत से मिलीं नर्मदा बचाओ आंदोलन की प्रमुख मेधा पाटकर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय में नर्मदा बचाओ आंदोलन की प्रणेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने मुलाकात की।

28/12/2019