Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दो माह बाद खुले परकोटे के बाजार, कन्टेनमेंट और बफर जोन में बांटा

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते जयपुर परकोटे में लगाए गए कर्फ्यू के दो माह बाद अब परकोटे के बाजार आज से खुल गए हैं। परकोटा क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन और दूसरा बफर जोन में बांटा गया है। कन्टेनमेंट जोन में पहले की तरह अतिआवश्यक सेवाओं को छोड़कर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है, जबकि बफर जोन में आवागमन शुरू हो गया है और दुकानें खुल गई है।

01/06/2020

पान मसालों पर कार्रवाई, ताले लगाकर भागे डिस्ट्रीब्यूटर्स

पान मसालों में निकोटिन, तंबाकू, मैग्निशियम कार्बोनेट और मिनरल आॅयल मिलाकर बेचने पर प्रतिबंध लगाने के बाद पहले ही दिन चिकित्सा विभाग और खाद्य आयुक्त की टीमों ने प्रदेशभर में कार्रवाई की।

04/10/2019

पूर्व आईपीएस पंकज चौधरी बसपा के टिकट पर बाड़मेर से लड़ेंगे चुनाव

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने उम्मीदवरों की दूसरी सूची जारी कर दी है, जिसमें 6 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गई है।

06/04/2019

प्रत्याशियों की नामांकन रैलियों को संबोधित करने सतीश पूनिया हेलिकॉप्टर से रवाना

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को मण्डावा विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन रैली में भाग लेने के लिए क्षेत्र के मलसीसर गांव जाएंगे।

29/09/2019

स्मार्ट सिटी के कार्यों से मंत्री नाखुश, अफसरों को लगाई फटकार

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल जयपुर शहर में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों से खुश नहीं है। धारीवाल ने सोमवार को स्मार्ट सिटी मिशन के तहत चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया।

11/06/2019

छुट्टी पर गए पुलिसकर्मी अपने संबंधित थाने में देंगे ड्यूटी

कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के चलते किए गए लॉकडाउन के कारण अब प्रदेश पुलिस के सिपाही जहां पर हैं उसी थाने में ड्यूटी दे सकेंगे। ये सिपाही लॉकडाउन हटने तक वहीं पर ड्यूटी देंगे।

27/03/2020

गुर्जरों से समझौते के अनुसार सरकार ने किया एक और वादा पूरा, 3 मृतक आश्रितों को दी सरकारी नौकरी

गुर्जर संघर्ष समिति और राज्य सरकार की ओर से गठित कैबिनेट उपसमिति के बीच हुए समझौते के अनुसार राज्य सरकार ने गुर्जर आंदोलन में मारे गए तीन लोगों के आश्रितों को सरकारी नौकरी देने का वायदा पूरा कर दिया है। इन आश्रितों को नियुक्ति पत्र जारी करने के साथ ही सरकार ने नगर परिषद द्वारा पद स्थापन भी कर दिया है।

09/12/2020