Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

AIMIM पार्टी के राजस्थान में चुनाव लड़ने पर बोले महेश जोशी, भाजपा के एजेंट है असदुद्दीन ओवैसी

Tuesday, November 24, 2020 12:15 PM
महेश जोशी ने ओवैसी पर साधा निशाना।

जयपुर। हैदराबाद सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के राजस्थान में विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर मुख्य सचेतक महेश जोशी ने हमला बोला है। जोशी ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एजेंट हैं। प्रधानमंत्री के कहने पर ही ओवैसी चुनावों में अपने प्रत्याशी खड़े करते हैं।

जोशी ने कहा कि जो पार्टियां देश की अखंडता और एकता को बनाए रखने का काम करती है, ओवैसी और भाजपा मिलकर ऐसी पार्टियों को कमजोर करने का काम करते हैं। जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता समझदार है। राजस्थान की जनता ध्रुवीकरण और सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाने वाले लोगों को विधानसभा चुनाव में नकार देगी और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। वहीं प्रदेश कांग्रेस की मीडिया चेयर पर्सन अर्चना शर्मा ने भी असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम को भाजपा की बी टीम करार दिया है। अर्चना शर्मा ने कहा कि ओवैसी भाजपा की बी टीम के रूप में काम करते हैं।

गौरतलब है कि महापौर चुनाव और सरकार में अपनी मांगों की अनदेखी से नाराज मुस्लिम नेताओं ने असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम पार्टी से संपर्क साधा है और राजस्थान में प्रत्याशी उतारने का प्लान तैयार किया है। कहा जा रहा है कि बंगाल चुनाव के बाद ओवैसी राजस्थान में अपना प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम राठौड़ कोरोना पॉजिटिव, परिवार के अन्य सदस्य क्वारेंटाइन

राजस्थान में विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बेटे पराक्रम राठौड़ को सोमवार सुबह कोरोना होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद राजेंद्र राठौड़ सहित उनके परिवार के 16 सदस्यों की भी जांच कराई गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

17/08/2020

पंचायतीराज के मंत्रालयिक कर्मचारियों के साथ सौतेला व्यवहार

पंचायती राज में कार्यरत मंत्रालयिक कर्मचारियों को प्रदेश सरकार के अन्य विभागों की तर्ज पर पदोन्नति का लाभ नहीं देने पर कर्मचारियों ने सरकार पर सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया है।

24/09/2019

जयपुर में एलआईसी की इन्वेस्टमेंट बिल्डिंग का शिलान्यास

एलआईसी की इन्वेस्टमेंट बिल्डिंग का गुरुवार को भूमि पूजन हुआ हुआ।

20/06/2019

युवाओं के कोरोना टीकाकरण अभियान की नहीं हो सकेगी शुरुआत

केन्द्र सरकार ने युवाओं का कोरोना टीकाकरण एक मई से शुरू करने की घोषणा तो कर दी है, लेकिन प्रदेश में इस वर्ग के प्रदेश की खरीद के लिए दिए गए ऑर्डर की वैक्सीन की सप्लाई नहीं होने से अभियान एक मई से शुरु नहीं होगा।

29/04/2021

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर होंगे विभिन्न कार्यक्रम, प्रदेश स्तर पर निकलेगी पदयात्रा

पीसीसी में गुरुवार को कांग्रेस की अहम बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के साथ ही पार्टी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

19/09/2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी में शिक्षक-रजिस्ट्रार विवाद को लेकर सरकार गंभीर, जांच के लिए बनाई कमेटी

राजस्थान विश्वविद्यालय में हाल ही में हुए घटनाक्रम का मामला राज्य सरकार के पास पहुंच गया है। इसको लेकर सरकार काफी गंभीर दिखाई दे रही है। इस मामले में सरकार ने एक कमेटी बनाई है, जो आरयू के शिक्षकों की समस्या, स्थायीकरण, शिक्षक-रजिस्ट्रार के बीच हुए विवाद और घटनाक्रम के बारे में जांच करके रिपोर्ट देगी।

21/10/2020

खासों की सीएएस पदोन्नति के लिए विवि नियमों में कर रहा घालमेल

व्यास विश्द्यालय में शिक्षक भर्ती 2013 के खासों की सीएएस पदोन्नति के लिए अब नियमों में जमकर घालमेल की सिलसिला बना हुआ है। कोर्ट से आदेश से इन शिक्षकों के वर्ष 2013 के ऑर्डिनेंस में योग्य नहीं होने पर नया दांव खेला गया है।

20/11/2019