Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत पर बोले महेश जोशी, भाजपा की अनर्गल बातों का जनता ने दिया जवाब

Monday, December 14, 2020 13:15 PM
जोशी ने कहा कि हमने कई जगह बिना सिंबल दिए ही चुनाव लड़ा।

जयपुर। निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत पर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा पर निशाना साधा है। जोशी ने कहा कि भाजपा की अनर्गल बातों का प्रदेश की जनता ने जवाब दिया है। पीसीसी में जोशी ने कहा कि भाजपा की इस तरह अनर्गल बातों से भ्रम फैलाने का माहौल अब प्रदेश में नहीं चलेगा। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच राजस्थान सरकार ने जिस तरह काम किया है, उस काम पर प्रदेश की जनता ने मोहर लगाई है। मैं इसे प्रदेश की जनता, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जीत मानता हूं।

सरकार के 2 साल के कार्यकाल पर जश्न के पर जोशी ने कहा कि अभी कोरोना के कारण जिस तरह की परिस्थितियां चल रही है। उसे देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से 2 साल के कार्यकाल के जश्न को सामान्य रूप से मनाया जाएगा। पंचायत चुनावों में अधिक निर्दलियों के जीतने के सवाल पर जोशी ने कहा कि हमने कई जगह बिना सिंबल दिए ही चुनाव लड़ा। बड़ी संख्या में निर्दलीय कांग्रेस विचारधारा के है। हम वहां बड़ी संख्या में कांग्रेस के बोर्ड बनाने जा रहे हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर: दिल्ली हाइवे पर ट्रेलर और ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जला चालक, दो गंभीर जख्मी

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में दिल्ली-चंदवाजी एक्सप्रेस हाइवे पर देर रात एक कंटेनर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत के बाद भीषण आग लग गई। इसमें कोयले से भरे कंटेनर में चंद मिनटों में ही आग की लपटें तेजी से फैल गई। इससे केबिन में फंसे ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक में मौजूद खलासी और ड्राइवर झुलस गए।

08/06/2021

कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु समर्थन मूल्य पर गेहूं की पंजीकरण एवं खरीद प्रक्रिया स्थगित

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चन्द मीना ने बताया कि राज्य गेहूं की न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद की प्रक्रिया को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए यह कदम उठाया गया है।

23/03/2020

राजस्थान में 101436 पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, अब तक 1228 लोगों की गई जान

प्रदेश में लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच गई हैं। प्रदेश में रविवार की सुबह 30 जिलों में कोरोना के 731 नए मामले सामने आए है। प्रदेश में अब तक 1228 लोगों की मौत हो चुकी है।

13/09/2020

हेमराज पोसवाल ने की वसुंधरा से मुलाकात

मालासेरी मंदिर के मुख्य पुजारी हेमराज पोसवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से शिष्टाचार भेंट की।

02/11/2019

कोविड-19: चीन में भारतीय छात्रों के लिए उदयपुर से जाएंगे एन-95 मास्क

उदयपुर। चीन के विभिन्न शहरों में मेडिकल कोर्स करने गए भारतीय स्टूडेंट्स के लिए कोरोना वायरस (कोविड-19)के खतरों के मद्देनजर उदयपुर से ‘एन 95’ मास्क व ग्लव्ज भेजे जाएंगे।

13/02/2020

रघु शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में किया जनसंपर्क, गांवों के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने की अपील

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि छत्तीस कौमों के आशीर्वाद से राज्य में कांग्रेस की सरकार बनी और अब गांव के विकास के लिए पंचायत समितियों में प्रधानों तथा जिला प्रमुख भी कांग्रेस का बने तो कड़ी से कड़ी जुड़ने पर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सकेगा।

19/11/2020

नवनियुक्त डीजीपी मोहन लाल लाठर ने संभाला कार्यभार, कहा- महिला अपराधों की रोकथाम पर रहेगा फोकस

राजस्थान पुलिस के नए मुखिया डीजीपी एमएल लाठर ने बुधवार को सुबह कार्यभार संभाल लिया। सुबह पुलिस मुख्यालय पहुंचने पर लाठर को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। परेड की सलामी लेने के बाद लाठर ने कार्यभार संभाला। लाठर के पदभार ग्रहण करने के दौरान उनकी पत्नी, पुत्र और पुत्री मौजूद रहे।

04/11/2020