Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में पांच जिलों में अभी भी बारिश की कमी

इस बार औसत बरसात सामान्य से अधिक होने के बावजूद प्रदेश के पांच जिलों में बारिश की कमी बनी हुई हैं। जल संसाधन विभाग के अनुसार राज्य में गत एक जून से दस जून तक सामान्य बरसात 316.53 मिलीमीटर के मुकाबले 396.61 मिलीमीटर बरसात हो चुकी है।

11/08/2019

जवान ने छात्र के जड़ा थप्पड़, कॉलेज के बाहर हंगामा

क्युआरटी पुलिस टास्क फोर्स के जवान ने फाइव ईयर लॉ कॉलेज आरयू कैम्पस में कंपनिंग कर रहे चार छात्रों को थप्पड़ जड़ दिया, जिससे एक छात्र की तबियत बिगड़ गई।

27/08/2019

बाड़े में लगी आग में जिंदा जला 5 साल का मासूम

जिले के शाहपुरा कस्बे के अहमदनगर स्थित एक बाडेÞ में रविवार को लगी आग में 5 साल का एक मासूम जिंदा जल गया। आगजनी के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया

05/05/2019

आरयू के सेवानिवृत्त कार्मिकों को नहीं मिली ग्रेच्यूटी

राजस्थान विश्वविद्यालय का सिंडीकेट से बजट पास न होने के चलते आरयू में काम अटकते जा रहे हैं। कई कार्मिकों को भुगतान नहीं मिल रहा है।

19/10/2019

प्रदेश का हर बच्चा शिक्षित हो, उसके उज्ज्वल भविष्य का निर्माण हो: डोटासरा

शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल के अंतर्गत राजस्थानी भाषा विषय को भी सम्मिलित किया गया है।

24/07/2019

बीटीपी ने कांग्रेस सरकार से नहीं लिया समर्थन वापस : डोटासरा

बीटीपी ने कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस नहीं लिया है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि बयान देने से समर्थन वापस नहीं हो जाता।

13/12/2020

सचिवालय में पुलिसकर्मी और सुरक्षा अधिकारियों के बीच मारपीट का मामला, 2 पुलिसकर्मी संस्पेड, 7 लाइन हाजिर

शासन सचिवालय में पुलिस कर्मियों और सचिवालय के सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों में मारपीट मामले में सोमवार शाम को पुलिसकर्मी और सचिवालय अफसरों में सहमति बन गई। मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड और 7 को लाइन हाजिर करने का निर्णय लिया गया है। सचिवालय कर्मचारियों ने एकजुट होकर मुख्य सचिव को अपनी शिकायत रखी थी और सचिवालय परिसर में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी।

29/12/2020