Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी को लेकर विपक्ष ने की टिप्पणियां

विधानसभा में कई बार नोकझोंक का माहौल रहा। कुछ मामलों को लेकर हंगामे भी हुए। मकराना से विधायक रूपाराम ने राहुल गांधी की यात्रा पर बात की।

16/02/2021

31 अक्टूबर तक होंगे जयपुर, जोधपुर और कोटा नगर निगमों के चुनाव, HC ने राज्य सरकार का प्रार्थना पत्र किया खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने प्रदेश के जयपुर, जोधपुर और कोटा के नवसृजित 6 नगर निगमों में चुनाव कराने की अवधि को 31 अक्टूबर से बढ़ाने से इनकार कर दिया है। हाईकोर्ट ने कहा है कि पूर्व में निर्धारित 31 अक्टूबर तक ही इनके चुनाव कराए जाए।

29/09/2020

शहीद छत्रपाल सिंह को राजकीय सम्मान से दी अंतिम विदाई, पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

जम्मू कश्मीर के कूपवाड़ा के रंगडोरी क्षेत्र में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुए झुंझुनूं जिले के ग्राम छावसरी निवासी 23 वर्षीय छत्रपाल सिंह का पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया है। शहीद की पार्थिव देह को मुखाग्नी बड़े भाई सूर्य प्रताप सिंह ने दी। वहीं पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

06/04/2020

कोरोना अपडेटः प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 1.61 लाख के पार, अब तक 1665 लोगों की गई जान

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में सोमवार को 2132 नए मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 61 हजार 184 पहुंच गया है, जबकि 15 मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 1665 हो गई है।

12/10/2020

सचिन पायलट ने की पालघर घटना की निंदा, कहा- दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

उप मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने महाराष्ट्र में पालघर घटना की निंदा की है। पायलट ने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर में भीड़ ने 3 लोगों को मार डाला। यह भयावह घटना निंदनीय है।

21/04/2020

कृषि बिलों को लेकर पायलट ने साधा निशाना, कहा- केंद्र को समझना होगा कि वो मनमाने बिल लाई

पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कई मुद्दों पर सवालों के जवाब दिए। पायलट ने कृषि बिलों पर केंद्र सरकार की समझदारी पर सवाल उठाए। कृषि कानूनों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पायलट ने कहा कि अभी जो केंद्र सरकार बिल लेकर आई है, उसको समझना पड़ेगा कि मनमाने तरीके से बिल लाया गया है।

20/10/2020

कोरोना संकटकाल: आठ दिन से खाली है ड्रग कन्ट्रोलर का पद

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना कहर बरपा रहा है। दवाइयां इस वक्त प्राणवाहिनी है, लेकिन आठ दिन से प्रदेश में मुख्य औषधि नियंत्रण का पद खाली पड़ा है। इस पद पर सरकार ने अतिरिक्त ड्रग कन्ट्रोलर दिवाकर पटेल को डेढ़-दो माह पूर्व ही ड्रग कन्ट्रोलर लगाया था, लेकिन पटेल पिछले आठ दिन से लीवर की गंभीर बीमारी से ग्रसित होने के चलते ऑफिस नहीं आ रहे हैं

01/06/2020