Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

Saturday, April 27, 2019 13:20 PM

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में एक प्रेमी युगल के ट्रेन के आगे कूदकर कर आत्महत्या  कर लेने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीकानेर जिले में आज सुबह बीकानेर-सूरतगढ़ के लूणकरणसर कस्बे के नजदीक रेल पटरी  पर एक युवक और युवती के शव मिले। मौके पर पहुंचे लूणकरणसर थाना प्रभारी  ईश्वरानंद ने बताया कि मृतकों की पहचान लूणकरणसर निवासी श्रवण तथा युवती जानी देवी हैं। प्रारंभिक जांच में लगता है कि दोनों रात में रेलगाड़ी के आगे आकर खुदकुशी कर ली।  उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत ने शेरगढ़ सड़क हादसे के मृतकों को दी श्रद्धाजंलि, परिजनों को बंधाया ढांढ़स

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में हुए सड़क हादसे के मृतकों को बाड़मेर जिले के बालोतरा में श्रद्धाजंलि अर्पित की। गहलोत ने बालोतरा में राघवदास आश्रम में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में मृतकों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी तथा शोक संतप्त परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

16/03/2020

उदयपुर के बायोलॉजिकल पार्क में बाघ ने बाघिन को मारा, लोहे का चैनल तोड़ बाड़े में घुसा

सज्जनगढ़ बॉयोलॉजिकल पार्क में गुरूवार को एक नर बाघ ने मादा बाघिन को मार डाला और उसे करीब 200 मीटर खींचता हुआ दर्शक दीर्घा के किनारे तक ले आया। जब तक वन अधिकारी मौक पर पहुंचते तब तक बाघ बाघिन को मार चुका था।

03/01/2020

चूरू: चार साल की मासूम से दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में मिली

कस्बे के भानीपुरा पुलिस थाना में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज हुआ है।

02/12/2019

SMS अस्पताल में गार्ड नहीं जानते फायर फाइटिंग सिस्टम ऑपरेट करना

एसएमएस अस्पताल के लाइफ लाइन ड्रग स्टोर में तड़के लगी आग से अस्पताल में भर्ती मरीजों की जान सांसत में आ गई और एक महिला मरीज बाड़ा देवी को इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

11/05/2019

बागी सचिन पायलट की वापसी पर बोले विवेक बंसल, अब केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा फैसला

राजस्थान कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी विवेक बंसल ने कहा है कि जो लोग वापस आना चाहते हैं, वह आ सकते हैं। राजस्थान कांग्रेस की सतर्कता थी, जिसकी वजह से सरकार बच गई। भाजपा ईडी और इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है।

16/07/2020

सामुदायिक केन्द्र की जमीन पर अतिक्रमण, जेडीए ने की कार्रवाई

अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने गोनेर में सत्यम एनक्लेव में सामुदायिक भवन की जमीन पर किए गए अतिक्रमण को हटाया।

24/09/2019

एएनएम भंवरी के पति अमरचंद को मिली तीन दिन की अंतरिम जमानत

एएनएम भंवरी के अपहरण व हत्या मामले के सह आरोपी व मृतक भंवरी के पति अमरचंद नट को उसके ताऊ की मृत्यु पर कोर्ट ने जमानत स्वीकार करते हुए तीन दिन के लिए पुलिस कस्टडी में गांव जाने की इजाजत दी है।

04/10/2019