Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

पेंट फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपए का नुकसान

Thursday, April 16, 2020 10:25 AM
फैक्ट्री में आग लग गई।

जयपुर। मुहाना थाना इलाके में बुधवार शाम को पेंट फैक्ट्री में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस व दमकल की 4 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार मुहाना इलाके के विधानसभा नगर स्थित पेंट फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना पर पहुंची चार दमकलों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान हो गया। फैक्ट्री के मालिक योगेश ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन के चलते फैक्ट्री में गार्ड के अलावा कोई नहीं था।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

किसी हेरिटेज भवन एवं किले को नहीं लिया गया है गोद : कल्ला

कला, साहित्य, संस्कृति एवं पुरातत्व मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने विधानसभा में बताया कि राज्य में किसी हेरिटेज भवन एवं किले को किसी भी कम्पनी या संस्था द्वारा गोद नहीं लिया गया है।

03/03/2020

कोरोना अपडेट: 24 घंटे में आए 111 नए रोगी, 2 मौतें, 17 जिलों में बचे 20 या इससे कम संक्रमित

राजस्थान में कोरोना से गुरुवार को दो लोगों की मौत हुई है। वहीं 111 नए संक्रमित मिले हैं। राहत यह है कि प्रदेश में 12 से ज्यादा किसी भी जिले में नया रोगी नहीं है। वहीं 10 जिलों में कोई भी संक्रमित नहीं आया है। प्रदेश में रोगी कम आने से रिकवरी रेट अब 98.69 हो गई है।

12/02/2021

प्रदेश में डेल्टा+ की एंट्री: बीकानेर में फुल वैक्सीनेटेड 65 वर्षीय महिला में मिला कोरोना का खतरनाक वैरिएंट

राजस्थान में शुक्रवार को कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट का पहला मामला बीकानेर में मिला है। शहर के बंगला नगर, ओल्ड शिव मंदिर के पास रहने वाली 65 साल की महिला में डेल्टा वैरिएंट का यह म्यूटेंट डेल्टा प्लस कोरोना वायरस मिला है। ऐसे में प्रदेश में भी अब इस नए वैरिएंट की एंट्री हो गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि जिस महिला में यह वैरिएंट मिला है, वह गंभीर बीमार नहीं हुई और घर पर ही सामान्य दवाओं से ठीक हो गई।

26/06/2021

शहीद कर्नल आशुतोष शर्मा को राजकीय सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए कर्नल आशुतोष शर्मा को राजकीय सम्मान के साथ जयपुर में अंतिम विदाई दी गई। इससे पहले सेना के 61 कैवलरी पोलो मैदान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शहीद की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजली दी और परिजनों का सांत्वना दी।

05/05/2020

सड़क दुर्घटनाओं में 2 की मौत

सागरपाड़ा क्षेत्र में दो सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि 4 लोग घायल हो गये।

25/02/2020

राजधानी में मिली 3 करोड़ की नशीली गोलियां

राजस्थान में नशीली दवा सप्लाई के बड़े रैकेट का खुलासा करते हुए पिछले 3 दिन पहले राजधानी जयपुर में तीन जगहों पर हुई कार्रवाई में कुल 3 करोड़ 20 लाख रुपए का नशीली गोलियां काउंट करने पर मिली है।

04/02/2020

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019