Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

फ्लाइट में बैठे थे सचिन पायलट, टिड्डे ने रुकवाई उड़ान

Tuesday, September 24, 2019 11:20 AM
जयपुर एयरपोर्ट

जयपुर। टिड्डे ने डिप्टी सीएम सचिन पायलट की फ्लाइट रुकवा दी। इंडिगो फ्लाइट 6E-665 रनवे से वापस लौटी। यह फ्लाइट टेक ऑफ होने वाली थी, लेकिन कॉकपिट में टिड्डा देखा गया। इसके बाद पायलट विमान को वापस एप्रन में ले आए। करीब 25 मिनट बाद फ्लाइट को दिल्ली के लिए रवाना किया गया।
 

यह भी पढ़ें:

11 बीघा जमीन पर अवैध कॉलोनी बसाने का प्रयास विफल

अवैध निर्माण के खिलाफ जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने मथुरादासपुरा व समुेल गांव में ग्यारह बीघा भूमि पर अवैध कॉलोनी बसाने के प्रयास को विफल कर दिया है। इसके साथ ही दस्ते ने विद्याधर नगर क्षेत्र में अतिक्रमण को भी हटाया।

05/02/2020

भाजपा का धारा-370 पर संपर्क अभियान, नड्डा ने जयपुर से की शुरुआत

भाजपा के जम्मू-कश्मीर में धारा-370 हटाए जाने को लेकर फायदे और कांग्रेस को घेरने के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जयपुर से की है।

11/09/2019

फतहनगर पालिकाध्यक्ष सहित नौ के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज

उदयपुर। जिले के फतहनगर पालिका क्षेत्र में बिना औचित्य निर्माण करवाकर राजकोष को नुकसान पहुंचाने एवं सीसी सड़क का निर्माण कराए बिना मेजरमेंट बुक में उसे दर्शाकर बिलों का भुगतान कर 18 लाख 52 हजार 482 रुपए की राजस्व हानि पहुंचाने के मामले में एसीबी ने पालिकाध्यक्ष, तत्कालीन सीईओ सहित नौ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

12/02/2020

जेल विभाग का करप्ट तंत्र पर वार, अब बंदियों से नहीं वसूल सकेंगे कीमत से ज्यादा रकम

कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान जेल महकमे ने कई तरह की नई पहल शुरू की हैं। मास्क, सेनेटाइजर बनाने के अलावा अब जेलों में सामान खरीदने के दौरान मौजूद भ्रष्ट तंत्र को खत्म करने की कवायद शुरू कर दी है। संभवत: अब देश में पहली बार बंदी के खाते में परिजन सीधे रुपए जमा करा सकेंगे और उसके बाद बंदी खुद अपने खाते से जेल में मौजूद कैंटीन से सामान खरीद कर सकेंगे।

18/04/2020

कोरोना के चलते नगर निगम चुनाव में चुनावी रंगत फीकी, घर-घर जाकर प्रचार में जुटे प्रत्याशी

प्रदेश में 29 अक्टूबर से 2 चरणों में होने वाले 6 नगर निगमों के चुनाव में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते चुनाव प्रचार के लिए भीड़ नहीं जुटने एवं चुनावी शौर की कमी के कारण चुनावी रंगत फीकी नजर आ रही हैं। राजधानी जयपुर के अलावा जोधपुर एवं कोटा में हो रहे नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब प्रत्याशी घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करने में जुटे हैं।

23/10/2020

अशोक गहलोत ने लालबहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर किए श्रद्धा सुमन अर्पित

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीसीसी में पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

11/01/2020

केन्द्र में अटके सामग्री मद के 1184 करोड़, पायलट लिखेंगे चिट्ठी

राज्य नरेगा योजना केन्द्र के हिस्से की राशि अटकने पर विभाग ने राशि मांगने के लिए प्रस्ताव तैयार करना शुरू कर दिया है।

24/10/2019