Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को विजयदान देथा द्वारा रचित साहित्य भेंट

Sunday, July 05, 2020 18:20 PM
सतीश पूनिया को विजयदान देथा द्वारा रचित साहित्य किया भेंट।

जयपु। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को रविवार को पद्मश्री स्व. श्री विजयदान देथा द्वारा रचित साहित्य 'बातां री फुलवाड़ी' का हिन्दी संस्करण बातों की बगियां के 14 खंड जोरावर सिंह पालावत ने भेंट किए। इस अवसर पर विजयदान देथा के साहित्य के बारे में चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान अरुण खटोड़, लोकेश कुमार सहल, अर्जुनसिंह राठौड़ मौजूद रहे।

 

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भाजपा ने बड़ी चौपड़ और प्रदेश कार्यालय में किया झण्डारोहण

भाजपा प्रदेश कार्यालय पर भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, प्रदेश महामंत्री (संगठन) चन्द्रशेखर, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने 74वें स्वतन्त्रता दिवस पर झण्डारोहण किया एवं लोगों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

15/08/2020

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने झाझड़ में ग्रामवासियों से की मुलाकात

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने सीकर विधानसभा क्षेत्र में लक्ष्मणगढ़ के ग्राम झाझड़ में ग्रामवासियों से मुलाकात की।

07/02/2020

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में दबोचा

बांसवाड़ा। कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया जिसने अपराध भी कबूल कर लिया है।

12/02/2020

राजस्थान में आइए, आप पूरी तरह सुरक्षित हैं: विश्वेंद्र सिंह

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह का कहना है कि सोमवार से राजस्थान में पर्यटन उद्योग एक बार फिर से गुलजार होता दिखाई देगा जब प्रदेश के तमाम होटल एवं रेस्टोरेंट खोल दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं पर्यटकों को आमंत्रित करता हूं कि राजस्थान की धरा पर पधारें, यहां वे पूरी तरह सुरक्षित हैं। अब होटलें खुलने के बाद पर्यटन उद्योग फिर पटरी पर आएगा।

08/06/2020

तारा के सामने सीधा है कैलाश

लॉयन सफारी में मादा शेरनी तारा और जोधपुर से लाए गए नर शेर कैलाश के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। दोनों को सफारी में साथ-साथ घूमते देखा जा सकता है।

07/02/2020

नाइजीरियन छात्र कर रहे कोकीन की सप्लाई

कमिश्नरेट पुलिस हर रोज मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर रही है। इस कार्रवाई के तहत कमिश्नरेट पुलिस टीम ने सोमवार को दो नाइजीरियन छात्र को ड्रग्स कोकीन की तस्करी में गिरफ्तार किया है।

25/02/2020

पंचायत चुनाव में अधिकांश सीटें कांग्रेस जीतेगी-डोटासरा

कांग्रेस की प्रॉपर्टी को लेकर बैठक आयोजित

16/08/2021