Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

कांग्रेस नेता डिमांड के अनुसार करेंगे प्रचार

Wednesday, March 31, 2021 16:35 PM

जयपुर। प्रदेश की 3 सीटों पर उपचुनाव के तहत भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची जारी होने के बाद अब कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची जारी होगी। कांग्रेस ने भी संभवत एक-दो दिन में स्टार प्रचारकों की सूची जारी करने के संकेत दिए हैं।
प्रदेश कांग्रेस संगठन मुख्यालय प्रभारी ललित तुनवाल ने बताया कि तीनों विधानसभा उपचुनाव क्षेत्रों में जारी प्रचार के लिए पीसीसी से देखरेख की जा रही है और प्रचार में लगे नेताओं से संपर्क कर फीडबैक लिया जा रहा है। तीनों उपचुनाव में वरिष्ठ और सक्रिय नेताओं के काम करने की उपयोगिता के अनुसार हर क्षेत्र में 100 से अधिक नेताओं की डिमांड मिली है।

कांग्रेस के बहुत सारे नेता मिली जिम्मेदारी के अनुसार उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में पंचायत वार और बूथ वार कार्य कर रहे है। इन उपचुनावों में स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी जाएगी। स्टार प्रचारकों में कई वरिष्ठ नेता मंत्री और विधायक भी शामिल किए जा सकते हैं। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित पार्टी के शीर्ष नेता स्टार प्रचारकों की सूची को अंतिम रूप देने में लगे हुए है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मई में आएगा माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का परिणाम

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का परीक्षा परिणाम 20 से 25 मई के बीच जारी हो सकता है। इसके लिए एजेंसी की ओर से बोर्ड को परिणाम जारी करने की संभावित तिथि 20 से 25 मई बताई है।

30/04/2019

बंद मीटर वाले उपभोक्ताओं को नहीं मिलेगा 15 हजार लीटर हर माह फ्री पानी

अगर आपका पानी का मीटर बंद है तो आपको 15 हजार लीटर तक हर माह फ्री पानी देने की सरकार की घोषणा का फायदा नहीं मिलेगा।

19/06/2019

सुबह 4 बजे उठ कर पढ़ाई करती, आईएएस बनूंगी: चंदाकुमारी हाड़ा

12वीं कला वर्ग का परिणाम बुधवार को घोषित हुआ। जिसमें बूंदी जिले में ठीकरदा सीनियर सैकंडरी स्कूल की छात्रा चंदा कुमारी हाड़ा ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में अपने गांव व स्कूल का नाम रोशन किया।

22/05/2019

कोरोना वैक्सीनेशन: 5वें दिन 70.59 फीसदी हेल्थ वर्कर्स को लगी वैक्सीन, 339 सेंटरों पर हुआ टीकाकरण

प्रदेश में अब सेंटरों की संख्या बढ़ाने के बाद कोरोना वैक्सीनेशन का प्रतिशत भी धीरे-धीरे बढ़ रहा है। राज्य में पांचवें दिन शनिवार को 167 की बजाय 339 सेंटरों पर वैक्सीनेशन हुआ, जहां पर 33 हजार 40 वर्कर्स को वैक्सीनेशन के लिए बुलाया गया, जिसमें 23 हजार 323 वर्कर्स ने वैक्सीन लगवाई अर्थात 70.59 प्रतिशत का वैक्सीनेशन किया गया।

24/01/2021

रावण दहन के कारण रहेगा रूट डायवर्ट

दशहरा पर्व पर रावण दहन होगा, जिसे देखने के लिए भारी भीड़ पहुंचेगी। इस दौरान शहर की यातायात व्यवस्था ना बिगड़े इसलिए पुलिस ने रूट डायवर्ट किया है।

08/10/2019

सरपंच, पंचायत समिति और जिला परिषद सदस्य के लिए चुनाव खर्च की सीमा निर्धारित

राजस्थान में आगामी पंचायत चुनाव को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं। राज्य निर्वाचन आयोग तैयारियों में जुटा हुआ है।

03/12/2019

तीन साल में वनों से सफाया करो विलायती बबूल का: विश्नोई

उदयपुर। वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री सुखराम विश्नोई ने वन अधिकारियों को हिदायत दी है कि राज्य सरकार ने जिस काम के लिए राशि जारी की है वह उसी पर खर्च की जाए।

23/12/2019