Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
राजस्थान

2 दिन में जारी कर देंगे प्रत्याशियों की सूची : धारीवाल

Friday, October 16, 2020 14:40 PM
शांति धारीवाल (फाइल फोटो)

जयपुर। निगम चुनावों को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक हुई। बैठक में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, एआईसीसी पर्यवेक्षक तरुण कुमार और पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित कई नेता मौजूद रहे। खाचरियावास ने कहा कि हम भाजपा के खिलाफ ब्लैक पेपर लाएंगे। इन्होंने बीमारी को धर्म में बांट दिया। पट्टे देने का काम कांग्रेस ने किया। निगम चुनाव जीतने के बाद कई बस्तियों में लोगों को पट्टे जारी करेंगे।

धारीवाल ने कहा कि झगड़े तो भाजपा में है। इनके यहां तो मेयर तक बदले गये। चुनावों के तहत 21 अक्टूबर तक तक तीनों के अलग-अलग घोषणा पत्र जारी करेंगे। धारीवाल ने कहा कि हाइब्रिड फार्मूला कानून में मौजूद है।  2009 से चल रहा है। मोटे तौर पर काम में नहीं आता। जरुरत पड़ने पर ही फार्मूला काम में लेंगे। 2 दिन में प्रत्याशियों की सूची जारी कर देंगे। एआईसीसी पर्यवेक्षक तरुण कुमार ने कहा बडी संख्या में उम्मीदवार आये है। हम लगातार विचार-विमर्श कर रहे है। विमर्श के बाद निर्णय किये जायेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

बैंक हड़ताल से करीब पांच हजार करोड़ का व्यवसाय प्रभावित

बैंकों के विलय के विरोध में आॅल इंडिया बैंक इम्प्लॉइज एसोसिएशन और बैंक इम्प्लॉइज फेडरेशन आॅफ इंडिया के आह्वान पर प्रदेश में तीन हजार शाखाओं में कार्यरत 15 हजार से अधिक बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहे।

23/10/2019

खान विभाग का अधीक्षण अभियंता देवड़ा गिरफ्तार, निकला करोड़ों का मालिक

उदयपुर। खान विभाग, उदयपुर कार्यालय में अधीक्षण अभियंता पद पर कार्यरत दीवानसिंह देवड़ा को एसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

01/11/2019

राजीव दासोत ने संभाला डीजी जेल का पदभार, कहा- अच्छे आचरण वाले कैदियों की जीवन शैली सुधारना रहेगी प्राथमिकता

जेल विभाग के नए डीजी राजीव दासोत ने सोमवार को घाट गेट स्थित जेल मुख्यालय में पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद डीजी जेल दासोत ने जेल विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों की मीटिंग ली और जेल विभाग के कामकाज को जाना।

12/10/2020

सुप्रीम कोर्ट ने डीबी गुप्ता को दी राहत

राजस्थान में प्रमोशन में आरक्षण के मामले में दायर अवमानना के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी डीबी गुप्ता और प्रिंसिपल सेक्रेटरी को बड़ी राहत दी है।

24/01/2020

जयपुर की जनता को भूमिगत मेट्रो की सौगात, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो को सीएम गहलोत ने दिखाई हरी झंडी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को चांदपोल से बड़ी चौपड़ तक बनाई गई भूमिगत लाइन के लिए मेट्रो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम गहलोत के हरी झंडी दिखाते ही 7 साल के इंतजार के बाद आखिरकार शहर के लोगों को परकोटे में भी मेट्रो की सौगात मिल गई।

23/09/2020

सचिन पायलट ने हनुमान बेनीवाल पर हमले की निंदा की, कहा, सुरक्षा मुहैया कराना पुलिस की जिम्मेदारी

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सांसद हनुमान बेनीवाल पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि एक चुने हुए सांसद पर हमला होना निंदनीय है।

17/01/2020

प्रेमी युगल ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

राजस्थान में बाड़मेर के रामसर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि सुबह सेतराऊ गांव की सरहद पर एक पेड़ में रस्सी के फंदे से युवक और युवती के शव लटके मिले।

01/08/2019