Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

विवाहिता ने की आत्महत्या, पति व प्रेमिका हिरासत में

उदयपुर। राजसमंद जिले के देलवाड़ा थाना क्षेत्र में पति व प्रेमिका की यातनाओं से परेशान विवाहिता ने सेल्फोस का सेवन कर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद मंगलवार को सुबह मुर्दाघर के बाहर पीहर पक्ष व समाजजनों ने हंगामा किया। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति और प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है।

15/10/2019

वसुंधरा सरकार ने 5 साल तक लिकास के काम किए: नरेन्द्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के पूर्वी और दक्षिण तट पर आये भीषण चक्रवात पीड़ितों की पूरी मदद करने का भरोसा दिलाते हुए कहा है कि उनकी सरकार पूरी तरह सतर्क है और इस संकट के समय में पूरा देश उनके साथ खड़ा है।

03/05/2019

आवासन मंडल अब ई-ऑक्शन से करेगा अनिस्तारित आवासों की नीलामी

राजस्थान आवासन मंडल में आम लोगों का सस्ता घर का सपना अब जल्द पूरा होगा। इसके लिए राज्य सरकार ने मंडल के सात हजार से अधिक आवासों के छूट के प्रस्ताव को सैद्धांतिक मंजूरी प्रदान कर दी है।

17/08/2019

घाटे का सौदा साबित हो रही आरटीडीसी की होटल घूमर, खराब सर्विस के चलते नहीं रुकते सैलानी

राजस्थान पर्यटन विकास निगम (आरटीडीसी) का होटल घूमर पिछले करीब दो-ढाई साल से महज शादियों की बुकिंग के भरोसे ही चल रहा है। पर्यटक सीजन शुरू हुए एक महीना बीतने के बावजूद भी यहां सैलानियों की बुकिंग नहीं के बराबर है। महीने के अधिकांश दिनों में होटल में कमरे खाली पड़े रहते हैं।

04/11/2019

निकाय चुनाव के नतीजों से खुश गहलोत दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना

निकाय चुनावों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के बाद अब प्रदेश में मंत्रिमंडल फेरबदल और विस्तार को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

19/11/2019

मुख्यमंत्री का संवेदनशील निर्णय, मूकबधिर विद्यार्थियों को पढ़ाने वाले इंटरप्रेटर को मिलेगा दोगुना मानदेय

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजकीय महाविद्याल में मूक-बधिर विद्यार्थियों के लिए अनुवादक व्याख्याकार (इन्टरप्रेटर) के पदों पर नियोजित कार्मिकों का मानदेय दोगुना करने का निर्णय लिया है।

09/04/2021

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर किरोड़ी बैंसला ने 17 को बुलाई महापंचायत, कहा- अब किसी भी कमेटी से नहीं होगी बात

प्रदेश में एक बार फिर गुर्जर आरक्षण आंदोलन की आहट सुनाई देगी। गुर्जर आरक्षण आंदोलन के आगामी रूपरेखा को लेकर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला ने महापंचायत का ऐलान करते हुए कहा है कि 17 अक्टूबर को सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में यह महापंचायत होगी।

04/10/2020