Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of October 2020
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

सीसीटीएनएस की मजबूती के लिए हर थाना पुलिस देंगे प्रशिक्षण

प्रदेश के आमजन को आॅनलाइन गुमशुदगी दर्ज कराने, थाने का फीडबैक देने का अधिकार देने समेत पुलिस विभाग के लिए पुलिस परफॉर्मेंस मेजरमेंट सिस्टम (पीएमएस) लागू करने वाले स्टेट क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (एससीआरबी) ने पुलिस को तकनीकी रूप से मजबूत करने के लिए लगातार प्रयास जारी रखे हैं।

19/12/2019

अभय कमांड से रखी जाएगी अब सफाई पर नजर

शहर की बिगड़ती सफाई व्यवस्था में सुधार के लिए अब जयपुर पुलिस आयुक्तालय में स्थापित अभय कमांड सेंटर के कैमरों से नजर रखी जाएगी। शहर में फैली गंदगी कैमरों में कैद होने की स्थिति में नगर निगम को इसकी सूचना दी जाएगी और जोन स्तर पर इसकी मॉनिटरिंग की जाएगी।

28/04/2019

मुख्यमंत्री गहलोत ने बेणेश्वर मेले पर श्रद्धालुओं को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदिवासियों का महाकुंभ कहे जाने वाले बेणेश्वर धाम मेले पर श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि यह मेला आदिवासी संस्कृति और परंपरा का उत्सव है। हमें अपनी विरासत को बचाए रखना चाहिए।

09/02/2020

जल मिशन में केन्द्र उपलब्ध कराए 90 प्रतिशत अंशदान : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र से आग्रह किया है कि वह राजस्थान में जल की कमी और बड़े रेगिस्तानी भू-भाग को देखते हुए प्रदेश को जल शक्ति मिशन के तहत दी जाने वाली सहायता 50:50 के स्थान पर 90:10 के केन्द्र एवं राज्यांश के अनुपात में उपलब्ध कराए।

25/02/2020

रविदत्त गौड़ कोटा रेंज के नए डीआईजी, चार जिलों के SP बदले, 43 IPS के तबादले

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रविदत्त गौड़ कोटा रेज के नए डीआईजी होंगे। इनके साथ बारां, हनुमानगढ़, सीकर और बाड़मेर में नए एसपी लगाए गए हैं।

25/09/2019

महिलाओं ने करवाचौथ का व्रत कर पतियों की लंबी उम्र की कामना की

बारां शहर में महिलाओं ने गुरूवार को करवाचौथ का व्रत कर अपने-अपने पति की लंबी उम्र की कामना की। इस पर्व को लेकर महिलाओं में काफ ी उत्साह रहता है।

17/10/2019

रामनवमी पर कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में महिला पुलिस गश्त दल का फ्लैग मार्च

रामनवमी के अवसर पर दुर्गा शक्ति के रुप मे जयपुर कमिश्नरेट की महिला पुलिस गश्त दल (निर्भया स्क्वॉड टीम) आज सुबह 9 से 11 बजे तक कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र मे फ्लैग मार्च करेगी। ये फ्लैग मार्च कमिश्नरेट से रवाना होता हुआ चांदपोल, छोटी चौपड़, बडी चौपड़, रामगंज सहित परकोटे के कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र की विभिन्न गलियों में किया जायेगा।

02/04/2020