Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विधानसभा में भी मंडराया कोरोना का साया, भाजपा विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव

विधानसभा सत्र में भाग लेने वाले भाजपा विधायक पब्बाराम विश्नोई कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पब्बाराम के कोरोना की रिपोर्ट आने से पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भाजपा के सभी विधायकों से सदन में मिले थे। ऐसे में आशंका है कि उनके संपर्क में आने से अन्य विधायकों को भी कोरोना ना हो जाए।

17/08/2020

राज्यपाल मिश्र 29 को तीन दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आएंगे

राज्यपाल कलराज मिश्र की तीन दिवसीय जैसलमेर यात्रा 29 से 31 जनवरी प्रस्तावित है। जिला कलक्टर नमित मेहता ने राज्यपाल की यात्रा के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली एवं निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थाएं बेहतर ढंग से समय पर सम्पन्न करें।

23/12/2019

रोहिताश्व शर्मा को भाजपा से कर दिया निष्कासित

अनर्गल बयान के मामले में भाजपा नेता और पूर्व विधायक रोहिताश्व शर्मा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

18/07/2021

लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू होंगे नरेगा के काम, इस बार कुछ नियम बदले, मस्टरोल अब साप्ताहिक बनेगा

प्रदेश में लॉकडाउन के कारण बंद पड़े नरेगा योजना के काम लॉकडाउन खुलने के बाद जल्द ही शुरू किए जाएंगे। इस बार शुरू होने वाले कामों में जरूरत के हिसाब से नियमों में कुछ बदलाव किया गया है। नरेगा योजना के संबंध में नरेगा आयुक्त अभिषेक भगोतिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी जिलों को निर्देश दिए हैं। इन निर्देशों की सभी विकास अधिकारी पालना कराएंगे।

13/05/2021

आईएएस एसोसिएशन के प्रतिनिधि मण्डल ने की डीबी गुप्ता से मुलाकात

आईएएस एसोसिएशन के प्रतिनिधि मण्डल ने मुख्य सचिव डीबी गुप्ता से शासन सचिवालय में मुलाकात की।

03/01/2020

राज्यस्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में झण्डारोहण करेंगे राज्यपाल, दूरदर्शन पर प्रसारित होगा संदेश

राज्यपाल कलराज मिश्र 26 जनवरी को गणतन्त्र दिवस के अवसर पर जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में प्रात: 9.30 बजे झण्डारोहण करेंगे। इससे पहले मिश्र 9 बजे राजभवन में भी झण्डारोहण करेंगे।

25/01/2020

मंत्री बीडी कल्ला ने किया अल्बर्ट हॉल म्यूजियम का दौरा, बारिश से नुकसान का लिया जायजा

कला, साहित्य एवं पुरातत्व मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने मंगलवार को अल्बर्ट हॉल म्यूजियम का दौरा कर वहां भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने बारिश में भीगे रिकॉर्ड को रिकवर करने के लिए किए जा रह प्रयासों के बारे में जानकारी ली।

18/08/2020