Dainik Navajyoti Logo
Thursday 20th of January 2022
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान समय से पहले ही हासिल करेगा अक्षय ऊर्जा उत्पादन का लक्ष्य: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राजस्थान वर्ष 2024-25 तक प्रदेश के लिए तय 30 हजार मेगावाट सौर ऊर्जा और 7500 मेगावाट विंड तथा हाईब्रिड एनर्जी उत्पादन के लक्ष्य को निर्धारित समय से पहले ही पूरा कर लेगा। प्रदेश में वैकल्पिक ऊर्जा के क्षेत्र में निवेश की प्रक्रिया को आसान बनाकर निवेशकों को विशेष सुविधाएं देने की रणनीतियों के चलते यह संभव हो पाएगा।

28/11/2020

चलती ट्रेन से गिरने पर मौत, रेलवे प्रशासन आठ लाख रुपए का दे हर्जाना

रेलवे दावा अधिकरण ने चलती ट्रेन से गिरने के चलते यात्री की मौत के मामले में रेलवे प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि वह मृतक के परिजनों को आठ लाख रुपए की क्षतिपूर्ति राशि अदा करे।

08/12/2021

चलती कार में लगी आग चालक ने कूदकर बचाई जान

नेशनल हाईवे-52 स्थित बड़पीपली स्टेण्ड पर मंगलवार दोपहर एक चलती कार में आग लग गई। कार से उठती आग की लपटे देख चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

24/04/2019

फ्रेड्डी स्वाने ने गहलोत से की मुलाकात

प्रदेश में डेनमार्क के सहयोग से डेयरी क्षेत्र में सेंटर ऑफ एक्सीलेंस स्थापित होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से डेनमार्क के राजदूत फ्रेड्डी स्वाने ने मुख्यमंत्री निवास पर मुलाकात कर इस पर चर्चा की।

07/03/2021

मोदी सरकार के अभियान से लोग बनेंगे आत्मनिर्भर: पूनिया

रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के आत्मनिर्भर भारत अभियान और इसके तहत 20 लाख करोड़ के विशाल पैकेज को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री वी सतीश, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया, जिसमें आत्मनिर्भर भारत अभियान की सम्पूर्ण जानकारी प्रदेश के प्रत्येक कार्यकर्ता तक पहुंचे।

19/05/2020

मंत्रियों के वेतन बढ़ाने के आदेश जारी, बंगला मेंटीनेंस राशि भी बढ़ाई

राजस्थान मिनिस्ट्रर्स रेजीडेंस मेंटीनेंस रूल्स में संशोधन कर दिया। इस संबंध में समान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए।

21/10/2019