Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया ने की जनसुनवाई

Saturday, January 04, 2020 11:15 AM
लालचन्द कटारिया ने जनसुनवाई आयोजित की।

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कृषि एवं पशुपालन मंत्री लालचन्द कटारिया ने जनसुनवाई आयोजित की। जनसुनवाई में कटारिया ने प्रदेशभर से आए कांग्रेसजनों एवं आम लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निस्तारण के लिए कुछ मामलों में संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि जनसुनवाई में पचास से अधिक मामले आए। कटारिया के साथ जनसुनवाई में सहयोग पीसीसी के संगठन महासचिव महेश शर्मा, सचिव पंडित सुरेश मिश्रा,रोहित बोहरा एवं इन्द्राज गुर्जर ने किया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राहुल बजाज ने मोदी सरकार को आइना दिखाने का काम किया: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उद्योगपति राहुल बजाज ने सरकार को आइना दिखाने का काम किया है। अब उद्यमी खुलकर बोलने लगे हैं। चौपट होती अर्थव्यवस्था के बीच राहुल बजाज के बोलने के बाद बड़े-बड़े उद्योगपतियों में हिम्मत आई है।

04/12/2019

तीनों निकायों में किसी भी दल को बहुमत नहीं

तीनों नगर निकाय चुनाव के घोषित परिणामों में किसी भी दल को बहुमत नहीं मिला है।

19/11/2019

तब्लीगी जमात में शामिल लोगों के सम्पर्क में आने वालों की होगी स्क्रीनिंग: डीजीपी

दिल्ली के निजामुदीन स्थित तब्लीगी जमात सेन्टर (मरकज) में शामिल व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण पाए जाने पर राज्य में आए तब्लीग जमात के सदस्यों एवं गत दिनों मरकज एवं उसके निकटवर्ती क्षेत्र में जाकर आए व्यक्तियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

01/04/2020

कार हादसे में 2 छात्रों की मौत

जगतपुरा स्थित सीबीआई फाटक के पास एक कार अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक के पास लगी रैलिंग में घुस गई। हादसे में कार सवार 2 छात्र गंभीर घायल हो गए।

06/03/2020

पूर्ववर्ती सरकार का मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान खत्म, पोर्टल पर काम आज भी अधूरे

पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुआ मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान भले ही खत्म हो गया, लेकिन इस अभियान के तहत हुए कार्यों के पूर्णता प्रमाण पत्र आज तक अभियान के पोर्टल पर अपलोड नहीं हुए हैं। स्वायत शासन विभाग की ओर से सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता विशेष योजना को इस संबंध में पत्र लिखा जा चुका है, लेकिन उसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरी है।

16/07/2020

लापरवाही की वजह से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, विपक्ष का बिना तथ्य बयान महामारी में अपराध से कम नहीं: रघु शर्मा

देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे है। देश में इस समय करीब एक लाख नए रोगी सामने आ रहे है। यही रफ्तार रही तो, भारत अगले 15 -20 दिन में दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित रोगी वाला देश होगा।

18/09/2020

भुवनेश बाल विद्यालय: फ्री में मिली जमीन, फिर भी आरटीई में गड़बड़झाला

कोटा में बाल हितकारी समिति द्वारा संचालित भुवनेश बाल मंदिर और भुवनेश बाल विद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट के अनुसार विद्यालय के लिए वर्ष 1970 के आसपास महाराव भीमसिंह ने लगभग 25 एकड़ जमीन दान में दी थी।

07/06/2019