Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

चुनाव में भाजपा की कट जाएगी पतंग : खाचरियावास

Friday, January 14, 2022 16:20 PM
खाचरियावास ने भाजपा पर निशाना साधा।

जयपुर। मकर सक्रांति पर खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने यूपी चुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। खाचरियावास ने कहा कि इस बार यूपी समेत 5 प्रदेशों में भाजपा की पतंग कट जाएगी। अलवर के हादसे पर खाचरियावास ने कहा कि ऐसे नृशंस अपराधी अगर पाताल में भी छिप जाएंगे, तो उन्हें मारेंगे। खाचरियावास ने कहा कि उनका टारगेट उस भाजपा की पतंग काटना है, जो रामराज स्थापित नहीं कर सकी। खाचरियावास ने कहा कि धोखा करने वाले से सारा हिसाब किताब होना चाहिए, फिर चाहे धोखा कांग्रेस करे या भाजपा हो। राजस्थान में कांग्रेस ने अपने वादे निभाए हैं और घोषणा पत्र के सभी वादे पूरे किये हैं। भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि धोखा केवल भारतीय जनता पार्टी ही कर रही है। यूपी जैसे राज्य में भाजपा ने रामराज्य की केवल बातें की, लेकिन वहां लोगों के घरों पर बुलडोजर चलाया गया, लोगों को मारा गया, ऐसे में अब भाजपा का यूपी में अंत होना निश्चित है। उन्होंने कहा कि मुझे जहां भी पार्टी जिम्मेदारी देगी उस जिम्मेदारी को पूरी करूंगा।

अलवर में मूक बधिर बालिका के रेप के मामले में खाचरियावास ने कहा कि अपराधी अगर पाताल में भी छिप जाएंगे, तो उन्हें वहां से भी ढूंढकर ठोक कर मारेंगे। अलवर में दर्दनाक हादसा हुआ है। इस मामले पर भाजपा के विरोध-प्रदर्शन को लेकर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हर किसी को इस हादसे का दुख है, लेकिन ऐसे में राजनीति नहीं करनी चाहिए। यह चुनौती देश की है। समाज की है।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पंचायत चुनाव नतीजों पर CM के बयान पर कटारिया का पलटवार, कहा- हार को जीत का आवरण देने का प्रयास

मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से पंचायतीराज के चुनाव परिणामों पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्‍द कटारिया ने कहा कि गहलोत जी ने अभी संपन्‍न हुए 21 जिलो के पंचायत चुनावों को लेकर जो व्‍क्‍तव्‍य दिया है, वह वास्‍तव में अपनी हार के गम को भुलाने का एक असत्‍य वाचन हैं।

12/12/2020

बजट भाषण के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत के विपक्ष पर तीखे तंज, बजट पर बोले- यह जादूगर की जादूगरी है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट पेश करते समय बीच-बीच में प्रतिपक्ष पर कई तीखे तंज भी कसे। साथ ही कई बार सामने बैठी पूर्व मुख्यमंत्री की कुछ योजनाओं की तारीफ करते भी नजर आए। भामाशाह सेंटर का जिक्र करते हुए गहलोत ने कहा कि मैंने इसकी पहले भी प्रशंसा की थी कि पूर्व सरकार ने अच्छा कार्य किया।

24/02/2021

एक दूसरे में सामंजस्य बिठाना ही एकात्म मानववाद का दर्शन

पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय स्मारक स्थल धानक्या में मंगलवार को राष्ट्रीय सुरक्षा एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय विचार दर्शन विषय पर व्याख्यान आयोजित किया गया।

12/02/2020

अजमेर: व्यापारी से 12 लाख रुपए लूटने की साजिश चाय बेचने वाले ने बनाई थी

व्यापारी से 12 लाख लूटने का मामला: तीन और आरोपी गिरफ्तार, वारदात में संलिप्त थे 11 आरोपी

01/11/2019

भाजपा नेताओं ने राज्यपाल कलराज मिश्र को दिया ज्ञापन, कानून व्यवस्था में हस्तक्षेप की मांग

प्रदेश में कथित अपराध, दुष्कर्म, गैंगरेप एवं दलित महिलाओं के साथ उत्पीड़न के मुद्दे पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया की अगुवाई में बुधवार को 5 सदस्यों के प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन दिया।

08/10/2020

प्रदेश में कोरोना वायरस: 5 हजार से ज्यादा हुए एक्टिव केस, रिकवरी रेट में भी 1 फीसदी से ज्यादा कमी

राजस्थान में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसके चलते रिकवरी रेट जो फरवरी माह में 98.78 फीसदी तक जा पहुंची थी वह अब घटकर 97.57 फीसदी यानि 1.21 फीसदी कम हो गई है। नए मरीजों के मुकाबले रिकवर होने की संख्या घट जाने के कारण प्रदेश में अब एक्टिव केस 5 हजार के पार होकर 5149 हो गए हैं।

26/03/2021

राजस्थान में आई तबादलों की 'बाढ़', 20 हजार से अधिक तबादले

बादलों के अंतिम दिन सभी विभागों में बाढ़ सी आ गई। हर विभाग में रविवार देर रात से ही तबादलों की सूचियां निकलना शुरू हो गई, जिसका सिलसिला देर रात तक जारी था।

01/10/2019