Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

नड्डा ने राजस्थान के सांसदों से किया संवाद, राहत कार्य व कार्यक्रम निरंतर चलाने के दिए निर्देश

Sunday, April 19, 2020 09:05 AM
जेपी नड्डा ने भाजपा सांसदों से किया संवाद।

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने शनिवार को राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी सतीश, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर एवं राजस्थान के सभी लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद किया। जेपी नड्‌डा एवं बीएल संतोष ने वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद कर राजस्थान में कोरोना वायरस से फैली वैश्विक महामारी से उत्पन्न हालात एवं संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी ली एवं निर्देश दिए कि प्रदेशभर में राहत कार्य सुचारू रूप से चलते रहें एवं पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम आरोग्य सेतु ऐप, पीएम केयर्स फंड, फेस कवर, वृद्धजनों की सहायता जैसे कार्यक्रम निरंतर चलते रहें।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संकट के समय में राजस्थान में भाजपा के 1 लाख 49 हजार से अधिक कार्यकर्ता सक्रिय होकर जनसेवा में जुटे हुए हैं। प्रदेशभर में भाजपा ने 18 अप्रैल तक 72 लाख से अधिक भोजन के पैकेट और 25 लाख से अधिक खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए हैं। भाजपा के 600 से अधिक सामुदायिक भोजनालय काम कर रहे हैं, पीएम केयर्स फंड में 26 करोड़ से अधिक राशि प्रदेश से पहुंच चुकी है, इसमें 1 लाख 40 हजार से अधिक लोग योगदान दे चुके हैं, 13 लाख से अधिक फेस कवर का वितरण हो चुका है, प्रदेश में 5 लाख 25 हजार से अधिक लोग आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कर चुके हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कल्ला ने दिए जनघोषणा पत्र की क्रियान्विति के निर्देश

जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने अधिकारियों को समयबद्ध रूप से अपने विभाग से सम्बंधित जनघोषणा पत्र के सभी बिंदुओं की क्रियान्विति के निर्देश दिए हैं।

13/01/2020

विधानसभा में सीपी जोशी फिर हुए गुस्सा

विधानसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के दौरान विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी एक बार फिर गुस्सा हो गए, जब फसल बीमा योजना से जुड़े सवाल पर भाजपा और रालोपा ने वॉकआउट किया, तो अगला सवाल भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी का था।

19/02/2020

राजस्थान प्रशासनिक सेवा में बड़ा फेरबदल, 50 आरएएस अफसरों के तबादले

राज्य सरकार ने मंगलवार को एक आदेश जारी कर राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 50 अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। इनमें 21 उपखंड अधिकारी शामिल है। इस सूची में पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे दो अफसरों को पदस्थापित किया गया है।

18/03/2020

सिंधु नदी के पानी पर हक भारत के किसानों का, एक बूंद भी नहीं जाने दूंगा पाकिस्तान: मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी बुधवार की शाम आठ बजे जयपुर के मानसरोवर स्थित वीटी रोड पर चुनावी सभा करने आए और इससे कुछ देर पहले ही आतंकी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया।

02/05/2019

बिटकॉइन में निवेश के नाम पर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले दबोचे

शातिर ठग ठगी करने के लिए हर रोज नए तरीके अपना रहे हैं। बिटकॉइन के नाम पर सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले दस लोगों को आतंकवादी निरोधक दस्ता ने दबोच लिया।

26/06/2019

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजस्थान में किया स्वागत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि उच्चत्तम न्यायालय के अयोध्या विवाद पर आये फैसले का लोगों को सम्मान एवं स्वागत करना चाहिए।

09/11/2019

दौसा: रोडवेज बस ने ट्रोले को मारी टक्कर, 20 घायल, सिकराय अस्तपाल में कराया भर्ती

राष्ट्रीय राजमार्ग 21 खेड़ी रामला पर कोहरे के कारण सवारियों से भरी रोडवेज़ बस ने ट्रोले को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें 20 लोग घायल हो गये।

28/12/2019