Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

जोधपुर एसीबी की जयपुर में बड़ी कार्रवाई, पुलिस कांस्टेबल 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Tuesday, October 27, 2020 12:25 PM
आरोपी से बरामद रिश्वत की राशि और गिरफ्तार आरोपी कांस्टेबल।

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने राजधानी जयपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को 10 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। एसीबी के महानिदेशक बी एल सोनी के बताया कि ब्यूरो की जोधपुर टीम ने सोमवार देर रात श्रीगंगानगर के जवाहरनगर थाना में तैनात कांस्टेबल नरेश चंद मीणा को जयपुर में टोंक रोड स्थित एक होटल से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

सोनी ने बताया कि यह रिश्वत एनडीपीएस एक्ट के एक मुकदमे में आरोपी को राहत देने के लिए मांगी गई थी। परिवादी से 16 लाख रुपए पहले ही लिए जा चुके थे। कांस्टेबल करौली जिले के नादौती तहसील में गांव मिलक सराय का रहने वाला है। जवाहर नगर थानाधिकारी राजेश कुमार सियाग की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बढ़ा कोरोना का कहर: एकसाथ 145 संक्रमित,एक मौत

उदयपुर। जिले में शुक्रवार को कोरोना से एक मौत हो गई और 1196 सैंपलों की जांच में एकसाथ 145 पॉजिटिव पाए गए जिनमें से 100 मरीज शहरी क्षेत्र से व 45 ग्रामीण क्षेत्र से हैं और इन्हें मिलाकर अब तक पॉजिटिव मामलों की संख्या 8062 हो गई है। लम्बे समय बाद एक साथ 145 पॉजिटव रोगियों की संख्या ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य की नींद उड़ा दी।

20/11/2020

जेके लोन अस्पताल में नवजातों की मौत मामला, राज्य सरकार ने अधीक्षक और एचओडी को हटाया

जेके लोन अस्पताल में नवजातों की मौत के मामले में अधीक्षक डॉ. एससी दुलारा और शिशु रोग के विभागाध्यक्ष डॉ. अमृतलाल बैरवा पर गाज गिरी है। राज्य सरकार ने कार्रवाई करते हुए दोनों को पदों से मुक्त कर दिया है। अधीक्षक के स्थान पर एमबीएस अस्पताल के मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. अशोक मूंदड़ा का लगाया है। जबकि, एचओडी पद पर डॉ. अमृता मयंगर की नियुक्ति की गई है।

16/12/2020

राजस्थान: 22 तहसीलदार और 35 नायब के तबादले

निर्वाचन विभाग द्वारा पंचायती चुनाव के लिए आचार संहिता लागू करने से ठीक पहले विभागों में भी ऐनवक्त पर तबादला प्रक्रिया को अंजाम दिया गया। राजस्व मण्डल ने भी एक आदेश जारी करते हुए 22 तहसीलदार और 35 नायब तहसीलदारों का स्थानान्तरण किया है।

27/12/2019

जंगल में मिले युवक और युवती के शव

हरमाड़ा थाना इलाके के नांगल सिरस में जंगल में युवक-युवती के शव मिले है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

16/10/2019

RBSE परीक्षाओं में अदालती आदेश की पालना नहीं करने पर जारी किया अवमानना नोटिस

राजस्थान हाईकोर्ट ने राजस्थान बोर्ड की परीक्षाओं के आयोजन में अदालती आदेश की पालना नहीं करने पर मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, राजस्थान के सचिव अरविन्द कुमार के साथ ही सीबीएसई सचिव अनुराग त्रिपाठी को अवमानना नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है।

30/06/2020

भारी वर्षा के कारण हुए नुकसान को लेकर सरकार चिंतित : सचिन पायलट

कोटा संभाग में भारी वर्षा हुई के कारण हुए नुकसान और नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार चिंतित है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि नुकसान को लेकर सरकार चिंतित है।

16/09/2019

कांग्रेस ने आईटी सेल को मजबूती देना कर दिया शुरू

प्रदेश के चार विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव में सोशल प्लेटफॉर्म का कांग्रेस भरपूर इस्तेमाल करने की तैयारी में है।

04/03/2021