Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

जैसलमेर जिला कलेक्टर आशीष मोदी कोरोना संक्रमित, संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील

Thursday, May 06, 2021 16:35 PM
आशीष मोदी (फाइल फोटो)

जैसलमेर। जैसलमेर के जिला कलेक्टर आशीष मोदी की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। आशीष मोदी ने गुरुवार को स्वयं इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पोजेटिव आई है तथा वे घर पर आइसोलेशनन में है। वह जिले का कोविड कंट्रोल मैनजेमेंट घर से करते रहेंगें।

जिला कलेक्टर ने कहा कि उनके संपर्क में आए सभी व्यक्ति अपना कोरोना टेस्ट करवा लेवें। उनके पिता, भाई, भाभी एवं भतीजी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वे सभी घर में ही आइसोलेशसन में है। गौरतलब है कि आशीष मोदी पिछले कुछ दिनों से संक्रमण नियंत्रण एवं सरकारी कोरेना गाइडलाइंस की पालना सुनिश्चित करवाने के प्रयास में जुटे रहे थे। मोदी द्वारा जिला मुख्यालय के सरकारी हॉस्पिटल में लगातार विजिट कर खासकर कोविड संक्रमितों के लिए चिकित्सा व्यवस्थाओं को सुचारू एवं बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही थी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दोषियों पर कार्रवाई की मांग

सरदार शहर की नायब तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी से कथित रूप से अभद्र व्यवहार करने वाले वकीलों के खिलाफ दर्ज एफआईआर हो चुकी है।

28/08/2019

लंदन में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 14 को, सुमन राव पहुंची

उदयपुर। मिस इंडिया स्पर्धा के 67 साल के इतिहास में पहली बार खिताब अपने नाम करने वाली राजसमंद जिले के आईडाना गांव की सुमन राव 14 दिसंबर को लंदन में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंच गई हैं।

08/12/2019

विश्व पर्यावरण दिवस पर राज्यपाल कलराज मिश्र का आह्वान, अधिक से अधिक पौधे लगा कर करें पर्यावरण की रक्षा

राज्यपाल कलराज मिश्र ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सभी से अधिक से अधिक पौधे लगा कर पर्यावरण की रक्षा करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि हमें पौधारोपण करने के साथ ही उनकी बड़े होने तक पूरी देखभाल भी करनी चाहिए।

04/06/2021

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बेलगाम, 24 घंटें में आए 5771 नए संक्रमित, 25 लोगों की गई जान

राजस्थान में कोरोना का कोहराम दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। प्रदेश में सोमवार को अब तक के कोरोनाकाल की सर्वाधिक संक्रमण दर 21.92 फीसदी रही है यानि हर सौ जांचों में से करीब 22 लोग संक्रमित निकले हैं। जयपुर में संक्रमण दर 15.28 फीसदी है। पिछले चौबीस घंटे में प्रदेश में 26318 लोग ने कोरोना जांच कराई, जिनमें से 5771 फीसदी लोग संक्रमित मिले हैं।

13/04/2021

पिछले 6 सालों में मोदी सरकार के काम से कांग्रेस को हो रहा है असहनीय कष्ट: कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मोदी सरकार के 6 वर्षों को असहनीय कष्टों के लिए याद किए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि इन वर्षों में जो जनहित, स्वच्छता, आतंकवाद पर काबू, कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने एवं दुनिया में भारत को सम्मान दिलाने तथा वर्तमान में वैश्विक महामारी के समय 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज देने के काम करने से कांग्रेस को असहनीय कष्ट हो रहा है।

31/05/2020

पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादलों की उठाई मांग

पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादलों पर लगी रोक हटाने की मांग की है। सिंह ने पत्र में लिखा है कि राजस्थान सरकार ने काफी समय से थर्ड ग्रेड शिक्षकों के तबादलों पर रोक लगा रखी है। विभिन्न माध्यमों से मेरे संज्ञान में आया है कि राज्य सरकार बड़े पैमाने पर थर्ड ग्रेड शिक्षकों की भर्ती कर रही है, तब इनकी तबादला प्रक्रिया पर रोक लगाए रखना न्यायोचित प्रतीत नहीं होता।

23/09/2020

अब नारों की नहीं सरोकारों की राजनीति होगी: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने विजयदशमी के दिन भाजपा कार्यालय में औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण किया। इसके बाद पदभार ग्रहण समारोह में आए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

08/10/2019