Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर ग्रामीण पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 9 क्विंटल गांजे के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

Tuesday, June 02, 2020 17:05 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

जयपुर। जयपुर ग्रामीण पुलिस ने आईजी एस सेंगाथिर के निर्देशन में मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 क्विटंल गांजा से भरा ट्रक पकड़ा है। साथ ही 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा जब्त किए गए गांजे की कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। आईजी ने इस बड़ी कार्रवाई के लिए चंदवाजी थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा की सराहना की है।

चंदवाजी थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी कि नागालैंड के दीमापुर से एक ट्रक जयपुर आ रहा है, जिसमें बड़ी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है। इस पर चंदवाजी थाना पुलिस ने दौसा पुलिस के सहयोग से मिलकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। डाक पार्सल की आड़ में यह गांजा लाया जा रहा था।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

18 जनवरी से 31 मार्च तक होंगे 31 जिलों की दुग्ध उत्पादक सहकारी समितियों के चुनाव: आंजना

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बुधवार को बताया कि सहकारी समितियों के सुदढ़ीकरण के लिए प्रथम फेज में 18 जनवरी से प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहकारी समितियों के निर्वाचन की अनुमति दे दी गई है। प्रदेश के 31 जिलों की 7996 प्राथमिक दुग्ध उत्पादक सहकारी समितियों में 18 जनवरी से 31 मार्च तक चुनाव करवाए जाएंगे।

13/01/2021

सिलेबस में ओलम्पिक मेडल विजेता राठौड़ को अच्छे शूटर के रूप में पढ़ा जाएगा

कांग्रेस सरकार की ओर से प्रदेशभर की स्कूल शिक्षा की किताबों में किए जा रहे बदलाव में अब एक और अध्याय जुड़ा है, जिसमें केन्द्र सरकार में सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री और शूटर राज्यवर्धन सिंह राठौड़

17/05/2019

निजी अस्पताल की लापरवाही से छह माह के भ्रूण की मौत

शहर के एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर की ही गर्भवती पत्नी के साथ चिकित्सकों और नर्सिंग स्टाफ में इतनी घोर लापरवाही देखने को मिली है।

16/04/2019

टीबी जांच मशीन से होगी कोरोना की जांच, चार मेडिकल कॉलेज में लगेगी 8 मशीनें

राजस्थान में कोरोना की जांचों का दायरा बढ़ाने के लिए अब टीबी की जांच मशीनों सीबीनॉट से कोरोना की जांच शुरू की जा रही है। इस मशीन के माध्यम से 1 घंटे में कोरोना की जांच हो जाएगी। चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने बताया कि 8 जिलों से इन मशीनों को प्रदेश के 4 मेडिकल कॉलेज, जिनमें जयपुर का सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज, जोधपुर, कोटा और बीकानेर मेडिकल कॉलेज में भेजी जा रही है।

29/04/2020

कुलपति गुलाब सिंह चौहान ने सौंपा इस्तीफा, राज्यपाल ने देर शाम ही कर लिया स्वीकार

व्यास विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.गुलाब सिंह चौहान ने कथित तौर पर सरकार के साथ पटरी नहीं बैठने के बाद बुधवार को राज्यपाल को इस्तीफा दे दिया। वहीं कुलपति के इस्तीफा भेजने के साथ ही राज्यपाल कल्याणसिंह ने देर शाम को ही इस्तीफा स्वीकार दिया।

31/07/2019

जयपुर में रिकवरी करने वाले युवक की गोली मारकर हत्या

हरमाड़ा थाना इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

05/10/2019

संस्कृत विश्वविद्यालय में मतदान जारी

राजस्थान संस्कृत विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना जारी है। अब तक 35% से अधिक मतदान हो चुका है।

27/08/2019