Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
राजस्थान

बिजली मंत्री के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने किया सदन का बहिष्कार

Tuesday, September 14, 2021 14:55 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में मंगलवार को ऊर्जा मंत्री डॉ बी डी कल्ला के जवाब से असंतुष्ट होकर प्रतिपक्ष ने बहिर्गमन कर दिया। डॉ कल्ला प्रदेश में बिजली की स्थिति पर अपना व्यक्तव्य दे रहे थे। मंत्री के व्यक्तव्य के बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाब कटारिया ने एतराज किया और कहा कि जैसे अधिकारियों ने लिखकर दिया, वैसे ही बोल दिया। सदन को जानकारी दे कि बिजली की बिगड़ी स्थिति को ठीक करने के लिए राज्य सरकार क्या कदम उठा रही है। इस पर संसदीय मंत्री शांति धारीवाल मंत्री का बचाव करते हुए बोलने लगे, जिसका विपक्ष ने विरोध किया। कुछ देर के हंगामे के बाद 2 बज कर 36 मिनट पर विपक्ष ने बहिर्गमन कर दिया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

एटीएम में तोड़फोड़ करने वाले 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

ज्योति नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी करने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त दक्षिण मनोज कुमार ने बताया कि बीती रात जेपी कॉलोनी स्थित एसबीआई के एटीएम को तोड़कर चोरी करने वाले गिरोह के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

02/09/2020

जयपुर में निकलेगा बड़ा फ्लैग मार्च, 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी रहेंगे मौजूद

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में लॉकडाउन जारी है। इस बीच आज प्रदेश का सबसे बड़ा फ्लैग मार्च किया जाएगा। जयपुर के अलग-अलग इलाकों में यह फ्लैगमार्च होगा। जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और एडिशनल कमिश्नर अजय पाल लांबा फ्लैग मार्च को लीड करेंगे।

27/04/2020

जोधपुर: तख्त सागर में लापता कमांडो की तलाश के लिए नए सिरे से अभियान शुरू, सेना ने बुलाए विशेषज्ञ

अभ्यास के दौरान सागर में लापता सेना की दस पैरा स्पेशल फोर्स के कमांडो कैप्टन अंकित गुप्ता की तलाश के लिए सेना ने फिर तलाशी अभियान शुरू किया।

08/01/2021

गुणवत्तापूर्ण सड़कों का होगा निर्माण : पायलट

प्रदेश के सार्वजनिक निर्माण मंत्री सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश में सड़क निर्माण के मामले में क्वांटिटी के स्थान पर क्वॉलिटी पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

12/07/2019

भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा जमानत पर रिहा

जमवारामगढ़ बांध के बहाव क्षेत्र में बने रिसोर्ट के अतिक्रमण हटाने की हुंकार भरने के बाद शनिवार देर रात को जयपुर पुलिस ने दौसा के पूर्व विधायक डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर सामोद पुलिस थाने में रखा।

16/03/2020

23 मई को जब नतीजे आएंगे तो कांग्रेस कहेगी हमने भी 600 स्ट्राइक की थी: मोदी

पीएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को प्रदेश के दौरे पर रहे। उन्होंने करौली जिले के हिण्डौन सिटी, सीकर और बीकानेर में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस को ललकारा और कहा कि कांग्रेस को यह दिखाई नहीं दे रहा कि पाकिस्तान दुनियाभर में रोता फिर रहा है, कह रहा है कि मोदी ने मारा।

04/05/2019

झुंझुनूं-हनुमानगढ़ जिले में अब एक भी कोरोना मरीज नहीं, स्वस्थ होने पर अस्पताल से मिली छुट्टी

राजस्थान में कोरोना प्रभावित 31 जिलों में इसके मामले चार हजार के पास पहुंच गए, लेकिन सैंकड़ों मरीजों के ठीक होने से अब जहां प्रदेश में कोरोना के लगभग 1500 मरीज रह गए हैं, वहीं झुंझुनूं एवं हनुमानगढ़ जिले में इसका एक भी मरीज नहीं है।

11/05/2020