Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर: जामडोली क्षेत्र में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव, इलाके में फैली सनसनी

Saturday, May 29, 2021 11:10 AM
पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती के शव।

जयपुर। राजधानी जयपुर में शनिवार को प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और युवती के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना कानोता थाना इलाका स्थित जामडोली की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने युवक-युवती के शव को पेड़ से उतारा और उनकी शिनाख्त कराई। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक युवक का नाम शंकर लाल मीणा है और युवती का नाम सीता बैरवा है। दोनों कोटखावदा थाना इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती काफी समय से घर से गायब थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन आज सुबह जामडोली के जंगलों में ग्रामीणों को दोनों के शव पेड़ पर लटकते दिखाई दिए तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया पुलिस इस आत्महत्या के प्रकरण को प्रेम प्रसंग की नजर से देख रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के परिजन उनके प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे और इसके चलते दोनों ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केन्द्र के कानूनों की खिलाफत, गहलोत सरकार ने सदन में पेश किए तीन नए कृषि संशोधन विधेयक

15वीं विधानसभा का 5वां विशेष सत्र शनिवार से शुरू हुआ। सदन में पहले दिन पंजाब की तर्ज पर केन्द्र के कृषि कानूनों की काट करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने तीन नए कृषि संशोधन बिल सहित 6 विधेयक पेश किए।

01/11/2020

कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ प्रर्दशन, डोटासरा बोले- मोदी सरकार महंगाई और कोरोना का कहर रोकने में विफल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल होने का आरोप लगाया।

11/06/2021

गांधी परिवार की नजर में गिराने के लिए फैलाई जा रही भाजपा में शामिल होने की अफवाह: पायलट

कांग्रेस पार्टी ने बागी तेवरों के चलते विधायक दल की बैठक में शामिल होने पर सचिन पायलट समेत 2 अन्य मंत्रियों पर कार्रवाई करते हुए उनको मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया है। पायलट को पीसीसी चीफ के पद से भी हटा दिया गया है। बुधवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की नजरों में मुझे गिराने के लिए कुछ नेता इन अफवाहों को हवा दे रहे हैं कि मैं भाजपा में शामिल होने जा रहा हूं, जबकि यह सच नहीं है।

15/07/2020

सरकार के निर्देशों के बाद कुछ दुकानें खुलने लगीं, कुछ दुकानदार अभी कर रहे इंतज़ार

शहरी इलाकों में जरूरी सामान की दुकानों को खोलने की छूट के बाद जयपुर में रविवार को मिला-जुला असर नजर आया। राज्य सरकार की शर्तों के हिसाब से कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकानें खोली तो कुछ दुकानदार अपने क्षेत्र के माहौल के हिसाब से कुछ दिन बाद दुकान खोलना चाह रहे हैं। हॉटस्पॉट क्षेत्रों के आसपास की दुकानें अभी बंद नजर आ रही हैं।

27/04/2020

डूंगरपुर-खेरवाड़ा में उपद्रव से क्षति की भरपाई सरकार करे: किरोड़ी मीणा

उदयपुर। शिक्षक भर्ती विवाद को लेकर डूंगरपुर-खेरवाड़ा क्षेत्र में छिड़े उपद्रव में हुई जान-माल के नुकसान की भरपाई राज्य सरकार को करनी होगी।

16/10/2020

कृषि विधेयकों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस का पैदल मार्च स्थगित, अब 2 ही नेता सौंपेंगे राज्यपाल को ज्ञापन

कृषि विधेयकों के खिलाफ 24 सितंबर से शुरू हुए कांग्रेस के विरोध पखवाड़े के तहत सोमवार को प्रस्तावित पैदल मार्च अब स्थगित कर दिया गया है। यह पैदल मार्च कोरोना संक्रमण के कारण जयपुर में लगाई गई धारा 144 के चलते स्थगित किया गया है।

28/09/2020

कोविड संक्रमण और वैक्सीनेशन समीक्षा बैठक, गहलोत बोले- तीसरी लहर से बचाव के लिए लगातार सावधानी रखना जरूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कोविड प्रोटोकॉल की पालना में लापरवाही के कारण दुनिया के कई देशों में कोविड रोगियों की संख्या फिर से बढ़ी है। देश के कुछ राज्यों में भी वायरस की सक्रियता बनी हुई है और वहां सरकारों ने संक्रमण रोकने के लिए प्रतिबंधात्मक उपाय लागू किए हैं। ऐसे में हमें लगातार सावधानी बरतनी होगी।

30/07/2021