Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

जयपुर: मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Friday, July 10, 2020 13:50 PM
पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी युवक।

जयपुर। राजधानी जयपुर में शुक्रवार एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जहां एक सिरफिरे युवक के एक फोन ने पूरी पुलिस फोर्स की परेड कराते हुए पूरे सिस्टम तक को हिला कर रख दिया। दरअसल एक सिरफिरे ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन के जरिए मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी दी। जैसे ही सूचना मिली तो पूरे सीएमआर और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर त्वरित सीएम हाउस की सुरक्षा बढ़ाई गई और फोन करने वाले शख्स दबोचने के लिए पुलिस ने अपनी टीमें दौड़ाई।

पुलिस ने फोन को ट्रेस कर उसकी लोकेशन तलाशी और उसके आधार पर जमवारामगढ़ थाना इलाके में स्थित पापड़ गांव में छापा मारा। ग्रामीण पुलिस की मदद से विधायकपुरी और कानोता थाना पुलिस ने फोन करने वाले शख्स को हिरासत में लिया और थाना लेकर आई। युवक के गिरफ्तार होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। प्रारंम्भिक पूछताछ में सामने आया कि गिरफ्तार शख्स का नाम लोकेश कुमार मीणा है। 26 वर्षीय लोकेश कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त भी बताया रहा है, जिसका एक मनोचिकित्सक से इलाज चल रहा है। पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुट गई।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जेडीए को मिला सवा करोड़ का राजस्व, लॉकडाउन में भी हो रही जमीनों की ऑनलाइन खरीद

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए चल रहे लॉकडाउन में भी जमीनों की ऑनलाइन खरीद हो रही है। इसमें जयपुर विकास प्राधिकरण ने गुरुवार को सवा करोड़ रुपए से अधिक के दो भूखंड बेचे।

22/05/2020

कांग्रेस घोटालेबाजों की सरकार : जावड़ेकर

राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दीया कुमारी ने सोमवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन दाखिल किया।

09/04/2019

अरावली के पहाड़ों में लगी आग

अरावली के पहाड़ों में एक बार फिर आग लग गई है। आबूरोड-माउंटआबू के बीच मार्ग पहाड़ी पर आग लगी हुई है। आग इतनी तेज है कि सड़कों से ही धुंआ दिखाई दे रहा है।

08/04/2019

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 6521 नए रोगी, 113 मौतें, दूसरी लहर में बच्चे भी हुए संक्रमित

राजस्थान में रविवार को तीसरे दिन भी कोरोना के नए रोगियों की संख्या सात हजार से कम ही रही है। नए रोगी 6521 आए हैं, वहीं 113 लोगों की जान गई है। हालांकि अभी इन मौतों को भी कम नहीं कहा जा सकता है, लेकिन पहले के मुकाबले मौतों में गिरावट आई है। रविवार को प्रदेश में 52836 लोगों की कोरोना जांच में संक्रमण दर 12.34 रही है। शनिवार के मुकाबले यह करीब ढ़ाई फीसदी ज्यादा है।

24/05/2021

सकारात्मक सोच के साथ महिलाओं को आगे बढ़ाने की है जरूरत : शोभा डे

महिलाएं आवास की सुप्रीम पॉवर है, लेकिन फिर आर्थिक मसलों को निपटाने में उनकी समझ को बढ़ाने की जरूरत है।

24/01/2020

क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों के 51042 निवेशकों को नोटिस जारी कर मांगे दस्तावेज: आंजना

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कहा कि क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों में अनियमितता के विरूद्ध शिकायत प्राप्त करने के लिए बनाए गए राज सहकार पोर्टल पर 82809 शिकायतें प्राप्त हुई है। इन शिकायतों के लिए 33 जिला न्यायालयों को बड्स एक्ट-2019 के तहत डेजीगनेटेड कोर्ट घोषित कर इस्तगासा दायर करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

10/06/2021

हर ग्राम पंचायत में खोले जाएंगे पशु चिकित्सा केंद्र, बिजली के नहीं बढ़ेंगे दाम : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किसानों से अगले चार वर्ष तक बिजली के दाम नहीं बढ़ाने का वायदा करते हुए कहा है कि समय पर खाद और दवाईयां उपलब्ध कराने के साथ हर ग्राम पंचायत में पशु चिकित्सा केंद्र खोले जाएंगे।

17/12/2019