Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

लड़की से छेड़खानी पड़ेगी भारी देखिए ख़बर

Thursday, October 14, 2021 14:20 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत क्रम-2 महानगर प्रथम ने नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले अभियुक्त अजय उर्फ अज्जू को तीन साल छह माह की सजा सुनाई है। इसके साथ ही अदालत ने अभियुक्त पर दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। अभियोजन पक्ष की ओर से बताया गया कि पीड़िता शादी समारोह में शामिल होने कानोता थाना इलाके में अपने रिश्तेदार के आई हुई थी। 6 मई 2019 की देर रात पीड़िता शादी समारोह के अकेली लौट रही थी। इतने में पीड़िता को अकेला पाकर नशे में धुत्त अभियुक्त ने पीड़िता से छेड़छाड़ की। वहीं पीड़िता के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर उसका बचाव किया और पुलिस को सूचना दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर अदालत में आरोप पत्र पेश किया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सरकार को ग्राम पंचायतों के परिसीमन करने का अधिकार : हाईकोर्ट

राजस्थान हाईकोर्ट ने कहा है कि ग्राम पंचायतों के गठन को लेकर क्षेत्रों के परिसीमन करने का अधिकार राज्य सरकार को है। हाईकोर्ट उसका ज्यूडिशियल रिव्यू नहीं कर सकता है। परिसीमन से किसी के मूलभूत या कानूनी अधिकार का उल्लंघन भी नहीं होता है। ऐसे में कोर्ट को इसमें दखल की जरूरत नहीं है।

20/09/2019

नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात, 20 हजार स्कूलों का होगा रिव्यू

शिक्षा विभाग ने प्रदेश को नए शिक्षा सत्र में 4000 स्कूलों को सौगात दी है। पिछली सरकार में बंद किए गए 20000 स्कूलों का रिव्यू होगा।

22/05/2019

नवगठित नगर पालिकाओं को लेकर सरपंच संघ ने जताया विरोध, प्रमुख शासन सचिव को दिया ज्ञापन

राज्य सरकार द्वारा हाल ही में नवगठित नगर पालिकाओं को लेकर राजस्थान सरपंच संघ ने विरोध जताया है और इनके गठन पर रोक लगाने की मांग को लेकर सरपंच संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर गढ़वाल के नेतृत्व में प्रमुख शासन सचिव से वार्ता कर ज्ञापन सौंपा।

22/03/2021

सफल नहीं होने दूंगा कोई षड्यंत्र, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव की घोषणा होते ही गुजरात में 4 विधायकों के इस्तीफे हो गए। मैं राजस्थान में कोई भी षड़्यंत्र सफल नहीं होने दूंगा, सरकार का मुखिया होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है। इ

12/06/2020

मिलावटखोरों से रहें सावधान, जयपुर के पास इस गांव में जब्त किया 500 लीटर नकली दूध

पुलिस की कार्रवाई से मिलावटखोर व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। डीएसपी रजत विश्नोई, थानाधिकारी हवा सिंह समेत स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की है।

28/11/2019

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए गहलोत मंत्रिपरिषद का फैसला, प्रदेश में 10 से 24 मई तक लॉकडाउन

कोरोना रोकथाम के लिए राज्य में 10 मई को सुबह 5 बजे से 24 मई सुबह 5 बजे तक सख्त लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान निजी और सरकारी परिवहन सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेगी। अनुमत श्रेणी को छोड़कर एक से दूसरे जिले, शहर से गांव और गांव से शहर आने-जाने की अनुमति भी नहीं होगी। साथ ही प्रदेश में विवाह समारोहों पर 31 मई तक रोक रहेगी।

07/05/2021

कोरोना के खिलाफ आज से जन आंदोलन की शुरुआत, पहले करेंगे नमस्कार, फिर मंत्री-विधायक देंगे मास्क

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार का आज से कोरोना के खिलाफ जागरूकता के लिए जन आंदोलन की शुरुआत होगी। इस दौरान मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री-विधायक विभिन्न स्थानों पर जाएंगे और बिना मास्क वाले व्यक्ति को पहले नमस्कार करेंगे और फिर उसे मास्क भेंट करेंगे।

02/10/2020