Dainik Navajyoti Logo
Friday 22nd of October 2021
 
राजस्थान

CM गहलोत ने दुर्गा अष्टमी पर की पूजा

Wednesday, October 13, 2021 14:35 PM
मुख्यमंत्री निवास परिसर स्थित राज राजेश्वरी दुर्गा मंदिर में CM गहलोत ने सपरिवार पूजा-अर्चना की।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्गा अष्टमी के अवसर पर बुधवार को मुख्यमंत्री निवास परिसर स्थित राज राजेश्वरी दुर्गा मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना की। गहलोत ने विधिवत मंत्रोच्चार के साथ आहूति दी एवं आरती की। उन्होंने प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोटपूतली: ट्रक चालक ने अवैध वसूली का वीडियो बनाया, परिवहन विभाग के उड़नदस्ते ने की पिटाई

कोटपूतली से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर एक ट्रक चालक ने अवैध वसूली करते हुए परिवहन विभाग के उड़नदस्ते का वीडियो बना लिया तो दस्ते के कर्मचारियों ने उसकी धुनाई कर दी व मोबाइल और कागजात की फाइल छीन ली।

16/07/2019

सचिवालय में पुलिसकर्मी और सुरक्षा अधिकारियों के बीच मारपीट का मामला, 2 पुलिसकर्मी संस्पेड, 7 लाइन हाजिर

शासन सचिवालय में पुलिस कर्मियों और सचिवालय के सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों में मारपीट मामले में सोमवार शाम को पुलिसकर्मी और सचिवालय अफसरों में सहमति बन गई। मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड और 7 को लाइन हाजिर करने का निर्णय लिया गया है। सचिवालय कर्मचारियों ने एकजुट होकर मुख्य सचिव को अपनी शिकायत रखी थी और सचिवालय परिसर में पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की थी।

29/12/2020

दीर्घकालीन कृषि सहकारी ऋण पर ब्याज अनुदान योजना वित्तीय वर्ष 2020-21 में लागू करने को मंजूरी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंकों से लिए गए दीर्घकालीन कृषि सहकारी ऋण समय पर चुकाने वाले किसानों के लिए ब्याज अनुदान योजना वित्तीय वर्ष 2020-21 में भी लागू करने की सहमति दी है। मुख्यमंत्री ने इसके लिए 13.25 करोड़ रूपए का वित्तीय प्रावधान करने की भी स्वीकृति दी है।

05/01/2021

गहलोत कल करेंगे आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना का शुभारंभ, 1572 पैकेज शामिल

स्वास्थ्य सुरक्षा को देखते हुए राज्य सरकार एक बड़ा कदम उठाने जा रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि (30 जनवरी) को आयुष्मान भारत महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना का शुभारंभ करेंगे। इस योजना से प्रदेश के एक करोड़ 10 लाख परिवारों को स्वास्थ्य सुरक्षा मिल सकेगी।

29/01/2021

दो दशक में पांचवीं बार दो महिला प्रत्याशी आमने सामने

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में दो दशक से हर बार किसी एक सीट पर दो महिला उम्मीदवारों के बीच मुख्य मुकाबला होता आ रहा है

27/04/2019

भाजपा के मायावी जाल से बाहर निकल आए सचिन पायलट, पार्टी के दरवाजे खुले हैं: पाण्डे

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा है कि सचिन पायलट को मनाने की कोशिश जारी है। पाण्डे ने ट्वीट कर कहा है कि पायलट के लिए पार्टी के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं, भगवान उनको सद्बुद्धि दें और उन्हें उनकी गलती समझ आए। मेरी प्रार्थना है भाजपा के मायावी जाल से वो बाहर निकल आए।

15/07/2020

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की विपक्ष को सलाह, राजनीति का चश्मा उतारकर कृषि कानूनों को देखें

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। शेखावत ने कहा कि राहुल गांधी के खेती के अनुभव से सोचने के बजाय कांग्रेस देश के आम किसान के बेटे के अनुभव से सोचना शुरू करे, तो पता चलेगा कि मोदी सरकार कृषि को उत्पादन केंद्रित से लाभकारी कैसे बना रही है।

17/12/2020