Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्टोन आधारित इकाइयों के शुरू होने से स्थानीय श्रमिकों को मिला रोजगार: अग्रवाल

राजस्थान की स्टोन आधारित इकाइयों में छेनी और हथोड़े का जादू चल निकला है। अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. सुबोध अग्रवाल ने बताया है कि प्रदेश के सिकंदरा, कोटा, झालावाड़, करौली, बयाना, धौलपुर, जैसलमेर आदि स्थानों पर परंपरागत स्टोन आधारित अधिकांश इकाइयों में काम शुरू हो गया है।

28/05/2020

समर्थन मूल्य पर फसल खरीद के लिए 15 अक्टूबर से ऑनलाइन पंजीयन

प्रदेश में समर्थन मूल्य पर मूंग, उड़द, सोयाबीन एवं मूंगफली की खरीद के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 15 अक्टूबर से शुरू किया जा रहा है। 319 केन्द्रों पर मूंग, उड़द एवं सोयाबीन की 1 नवम्बर से तथा 7 नवम्बर से मूंगफली खरीद प्रस्तावित है। सहकारिता मंत्री उदय लाल आंजना ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

14/10/2019

कार स्टार्ट रख बच्चे को बिठाकर पिता गया नमकीन खरीदने, हिस्ट्रीशीटर ने किया किडनैप

शहर के डीपीएस चौराहा पर 2 सितंबर की रात साढ़े आठ बजे कार में बैठे 11 साल के बच्चे का अपहरण हो गया। घटना के वक्त पाल गंगाणा निवासी राघवेंद्र पुत्र अर्जुनसिंह अपने 11 साल के बेटे आदि के साथ डीपीएस चौराहा स्थित एक दुकान से नमकीन खरीदने रूके थे, कार चालू रखी बेटा उसी में बैठा रहा।

04/09/2019

पाकिस्तानी जेल में बंद अजमेर के युवक को रिहाई का इंतजार, 1 साल पहले कर चुका सजा पूरी

पाकिस्तान की जेल में बंद अजमेर के 35 साल के एक युवक को अपनी रिहाई का इंतजार है। वह 8 साल से कराची की मलीर जेल में बंद है। आरोप है कि उसने अवैध रूप से पाकिस्तान में प्रवेश किया है। उसकी सजा एक साल पहले एक जनवरी 2018 को ही पूरी हो गई।

24/12/2019

हनुमान बेनीवाल की नामांकन सभा में जावड़ेकर सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रालोपा के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने बताया कि भाजपा व रालोपा ने मिलकर आयोजन की पूर्ण तैयारी कर ली है

18/04/2019

खादी के वैश्वीकरण पर अन्तरराष्ट्रीय सम्मेलन

ओटीएस में दो दिवसीय खादी का वैश्वीकरण पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन तीस जनवरी से शुरू होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को मुख्यमंत्री निवास पर सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन किया।

28/01/2020

नदी में डूबे छात्र का शव निकाला

राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जातपुर गांव के समीप रूपारेल नदी में डूबे छात्र का शव आज सुबह निकाल लिया गया।

17/08/2019