Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

15वीं मंजिल पर इजरायली नागरिक ने की गांजे की खेती, हर पौधे पर लगा रखी थी लाइट

Thursday, March 26, 2020 11:45 AM
15वीं मंजिल पर पकड़ी गांजे की फसल।

जयपुर। कोरोना वायरस के कहर के बीच पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने एक ऐसे इजरायली नागरिक को गिरफ्तार किया है, जिसने अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल पर गांजे की खेती कर रखी थी। प्रदेश में इस तरह  गांजे की खेती करने का यह संभवत पहला मामला है। देर रात टीम ने खेती करने वाले इजरायली नागरिक एलन मोली को गिरफ्तार कर लिया।

एलन मौली ने भांकरोटा थाना इलाके स्थित महिमा निर्वाण में यह फ्लैट 16 हजार रुपये में किराये पर लिया था। इसके अलावा एक फ्लैट 35 हजार रुपये में किराए पर ले रखा था। वह 2750 फीट में गांजे की खेती कर रहा था। हर पौधे की सिंचाई ड्रिप प्रणाली से कर रहा था। मौली ने हर पौधे पर लाइट लगा रखी थी। मौली यहां महिला के साथ रह रहा था।

लॉकडाउन के दौरान देश और प्रदेश की लेटेस्ट खबरें देखने के लिए लॉग इन करें दैनिक नवज्योति की ऑफिशियल वेबसाइट www.dainiknavajyoti.com और दैनिक नवज्योति की मोबाइल एप्लीकेशन से भी आप पल-पल की अपडेट देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

लापता अधेड़ महिला की हत्या कर शव को बैड के नीचे छिपाया

ट्रांसपोर्ट नगर थाना इलाके में बर्मीज कॉलोनी में एक अधेड़ महिला की हत्या कर शव को कमरे में बैड के नीचे छिपाने का मामला सामने आया है।

13/06/2019

कोरोना को लेकर प्रदेश में बना वार रूम, 24 घंटे हालातों पर नजर रखेंगे अधिकारी

राजस्थान सरकार ने कोरोना वायरस के बचाव और इलाज के लिए सभी व्यवस्थाएं करने को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट में वार्ड रूम का गठन किया है। इस वार रूम का नेतृत्व विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह करेंगे। वार रूम में उनके अलावा 9 आईएएस अधिकारियों को लगाया गया है।

24/03/2020

संशोधित अधिसूचना जारी, 30 पंचायत समितियों और 133 ग्राम पंचायतों में हुआ संशोधन

राज्य सरकार ने पंचायत पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत कुछ ग्राम पंचायतों और पंचायत समितियों की संशोधित अधिसूचना जारी कर दी है। पंचायतीराज विभाग ने यह संशोधित अधिसूचना विभाग की वेबसाइट पर भी अपलोड की है।

25/11/2019

पंचायतीराज विभाग में 5 विकास अधिकारियों के तबादले

पंचायतीराज विभाग में 5 विकास अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। संयुक्त सचिव गौरव चतुर्वेदी ने तबादलों के आदेश जारी किए हैं।

27/06/2019

बाड़मेर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, आहत होकर युवती ने की आत्महत्या

बाड़मेर शहर में युवक द्वारा की गई छेड़छाड़ से आहत एक युवती ने शनिवार रात को पानी के टांके में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि छेड़छाड़ की घटना के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई थी, लेकिन चार दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

21/07/2019

लोगों ने विधायक का जताया आभार

रीको क्षेत्र की घोषणा और भूमि चिन्हित करने के दो दिन बाद आखिर विधायक के प्रयासों से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने चाकसू को एक ओर बड़ी सौगात मेट्रो देने की घोषणा कर दी है, जिससे चाकसू क्षेत्र के लोगों में खुशी का माहौल है।

29/02/2020

पुलिस के जवान की धारदार हथियारों से हमले में मौत

जिले के ग्राम मेहंदवास के राष्ट्रीय राजमार्ग-12 के बाइपास स्थित एक होटल पर देर रात एक पुलिस के जवान को धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

28/07/2019