Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय को लेकर फिर दायर होगी याचिका: पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय को लेकर भाजपा के मदन दिलावर की ओर से फिर हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। पूनिया ने कहा कि आज हाईकोर्ट में याचिका खारिज हुई है, उस पर कानून विशेषज्ञों से राय ली जा रही है।

27/07/2020

आयुष्मान योजना से करौली के निरंजन का हुआ इलाज, PM को गिफ्ट किया लकड़ी का घर

मोदी सरकार ने गरीबों को सालाना 5 लाख तक का इलाज मुफ्त में दिलाने के लिए आयुष्मान भारत योजना शुरू की थी। इस योजना के लाभार्थी करौली जिले के माता सुला गांव के 40 वर्षीय निरंजल जांगिड़ ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया और उन्हें लकड़ी का घर गिफ्ट किया।

16/10/2019

रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलेगी होटल जैसी सुविधा

ट्रेनों में यात्रा के दौरान जिन स्टेशनों पर यात्रियो को अगली ट्रेन के इंतजार के दौरान अब स्टेशन के बाहर होटलों में ठहरने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। रेलवे स्टेशन पर ही अब यात्रियों को अंतरराष्ट्रीय होटल जैसी सुविधा मिलेगी।

30/05/2019

राजस्व विभाग की अनुदान मांगे ध्वनिमत से पारित

राजस्थान के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने राजस्थान विधानसभा में कहा कि राज्य सरकार लम्बित राजस्व प्रकरणों के शीघ्र निस्तारण के लिए कार्य योजना बनाकर इनके शीघ्र एवं प्रभावी निस्तारण का निरन्तर प्रयत्न करेगी।

18/07/2019

चुनावों में जो हमने वादे किए उन्हें पूरा करने का काम कर रहे हैं: सचिन पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शुक्रवार को जयपुर ग्रामीण के दौरे पर रहें जहां रेनवाल को पंचायत समिति बनाये जाने पर स्थानीय लोगों एवं कांग्रेसजनों द्वारा पायलट का अभिनन्दन किया गया।

20/12/2019

सीकर में दिनदहाड़े गन पॉइंट पर बैंक में लूट का प्रयास, 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

सीकर शहर में गुरुवार को दिनदहाड़े एक बैंक में लूट का प्रयास किया गया। इस दौरान लोगों की सर्तकर्ता से वारदात नाकाम हो गई। केनरा बैंक की शाखा में बाइक पर आए 3 बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों को गन पॉइंट पर लेकर लूट का प्रयास किया। इसी दौरान बैंककर्मी एवं लोगों की सतर्कता से 1 युवक को मौके पर ही दबोच लिया गया जबकि 2 मौके से भागने में सफल हो गए।

08/10/2020

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, अंदरूनी घमासान और विधानसभा उपचुनाव पर होगी चर्चा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं की बनी प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक आज शाम 4 बजे भाजपा ऑफिस में आयोजित की जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के भी आने की संभावना है।

23/02/2021