Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बच्ची से ज्यादती करने वाले अभियुक्त को सजा

पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत ने स्कूल की प्ले गु्रप की तीन साल की बच्ची के साथ ज्यादती करने वाले स्कूल के चपरासी अभियुक्त लीमा छिरीग तामांग उर्फ साजन को दस साल की सजा सुनाई है।

11/05/2019

बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय का मामला, हाईकोर्ट ने खारिज की मदन दिलावर की याचिका

राजस्थान हाईकोर्ट ने बसपा विधायकों के संबंध में स्पीकर की ओर से कार्रवाई नहीं करने के खिलाफ दायर भाजपा विधायक मदन दिलावर की याचिका को सारहीन बताते हुए खारिज कर दिया है। न्यायाधीश महेंद्र गोयल की एकलपीठ ने यह आदेश मदन दिलावर की याचिका पर दिए।

27/07/2020

CM गहलोत की PM मोदी से मांग, मनरेगा के तहत गांवों में मिले 200 दिन तक रोजगार

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मनरेगा की तर्ज पर ही शहरी क्षेत्रों के लिए भी रोजगार की गारंटी देने वाली योजना शुरू करने का आग्रह किया है।

12/05/2020

राजस्व मंत्री से मिले बेरोजगार अभ्यर्थी, रीट, पटवारी और पुलिस भर्ती निकालने की मांग

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने नई पटवारी भर्ती, पुलिस भर्ती, रीट अध्यापक पात्रता की विज्ञप्ति जल्द जारी करवाने की मांग को लेकर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को ज्ञापन दिया।

24/09/2019

अच्छी सेहत के लिए अपने खेतों और घरों की छतों पर उगाएं आर्गेनिक सब्जियां: कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने शुक्रवार को भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान के शाकीय विज्ञान सब्जी संभाग के अनुसंधान एवं प्रदर्शनी इकाईयों का निरीक्षण किया।

17/01/2020

11 आरएएस जल्द बनेंगे आईएएस

राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 11 अधिकारी जल्द भारतीय प्रशासनिक सेवा के बेड़े में शामिल होंगे। इसके लिए 27 मई को छानबीन समिति की बैठक होगी।

14/05/2019

ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध मौत का मामला, किरोड़ी, हरीश, जौनपुरिया बैठे धरने पर

जिले के नगरफोर्ट कस्बे में ट्रैक्टर चालक भजन लाल हत्याकांड का मामला गहराता जा रहा है, शनिवार को चौथे दिन भी मांगे नहीं माने जाने पर देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा सहित दो विधायक को न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होना पड़ा।

02/06/2019