Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

आवासन मंडल ने डेढ़ सौ करोड़ की जमीन कराई खाली

Thursday, November 25, 2021 15:10 PM
इस जमीन पर पिछले 30 साल से कब्जा किया हुआ था और मामला कोर्ट में लंबित था। कोर्ट के निर्णय के बाद इस जमीन से अतिक्रमण को ध्वस्त कर करीब डेढ़ सौ करोड़ की जमीन को खाली कराया गया है।

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल ने हल्दीघाटी रोड एवं महल रोड के कॉर्नर की लगभग  साढ़े नौ बीघा जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया।  आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि इस जमीन पर पिछले 30 साल से कब्जा किया हुआ था और मामला कोर्ट में लंबित था। कोर्ट के निर्णय के बाद गुरुवार को इस जमीन से अतिक्रमण को ध्वस्त कर करीब डेढ़ सौ करोड़ की जमीन को खाली कराया गया है। गौरतलब है कि महल रोड की ओर मुख्य सड़क पर इस जमीन के कुछ हिस्से को पूर्व में खाली करवा लिया था। अब जल्द ही इस जमीन पर प्लानिंग की जाएगी

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना वायरस: उदयपुर से दिल्ली लौटी चीनी यात्री की रिपोर्ट नेगेटिव

उदयपुर। गत दिनों उदयपुर की होटल उदयगढ़ में ठहरी चीनी महिला यात्री की जांच रिपोर्ट भी गुरुवार को नेगेटिव आई है।

06/02/2020

अधिशाषी अभियंता और कैशियर रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो महानिदेशक आलोक त्रिपाठी के निर्देशन में ब्यूरो की अजमेर एवं नागौर टीमों द्वारा बुधवार को कार्यवाही करते हुए तत्कालीन कनिष्ठ अभियंता नगर पालिका सरवाड़ अजमेर हाल कनिष्ठ अभियंता नगर पालिका निंबाहेड़ा हरि सिंह को 55 हजार रुपए की रिश्वत लेते एवं नगर पालिका सरवाड़ में कार्यरत अधिशाषी अभियंता दीपेंद्र सिंह एवं केशियर देवेंद्र सिंह को 10-10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

06/11/2019

राजस्थान यूनिवर्सिटी में 1 बजे तक कितना हुआ मतदान, जानिए LIVE अपडेट

राजस्थान के विश्वविद्यालों व कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान हो रहा है। कड़ी पुलिस सुरक्षा में सुबह 8 बजे से मतदान हो रहा, जो दोपहर एक बजे तक चलेगा

27/08/2019

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष प्रकाश टाटिया ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भेजे इस्तीफे में उन्होंने निजी कारण बताए हैं

25/11/2019

जयपुर: एक घंटे तक हवा में अटकी यात्रियों की सांसें, एयरपोर्ट के बाहर यात्रियों ने किया हंगामा

विमान में बैठे यात्रियों को उस समय घबराहट होने लगी जब दो विमान करीब एक घंटे से अधिक समय तक हवा में चक्कर लगाते रहे। एटीसी की अनुमति के बाद दोनों विमानों की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई। जानकारी के अनुसार स्पाइसजेट की फ्लाइट हैदराबाद से किशनगढ़ आई थी। किशनगढ़ एयरपोर्ट पर मौसम खराब होने के कारण विमान को लैंडिंग की अनुमति नहीं दी।

22/03/2021

नियमित डीपीसी नहीं होने से नाराज आयकरकर्मी, काले झंडे दिखाकर जताया विरोध

लंबे समय से विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक नहीं होने से नाराज आयकर विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का 14 दिन से आंदोलन जारी है।

22/07/2020

अधिवक्ता की बाइक को लगाई आग, मारपीट से लहूलुहान, बेटे के दोस्त की कारस्तानी

शहर के नया नगर निगम रेजीडेंंसी रोड के सामने एक अधिवक्ता की बाइक को आग लगाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। घटना में उसके पुत्र के दोस्त का हाथ होना बताया गया है। घटना 26 सितंबर की मध्य रात दो बजे की होना बताया गया है।

28/09/2019