Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत दिल्ली से ट्रेन से आएंगे जोधपुर

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शनिवार को जोधपुर आयेंगे ।

06/06/2019

आग लगने से 5 झुलसे

सिंधीकैंप इलाके में कांति नगर में गैस सिलेंडर में आग लग गई थी। आग की चपेट में आने से दो बच्चियां, दो महिलाएं और गैस डिलीवरी मैन राजेन्द्र सिंह झुलस गए, जिन्हें एसएमएस हॉस्पिटल के बर्न वार्ड में भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

19/02/2020

धार्मिक आयोजनों से बढ़ता है भाईचारा: ममता भूपेश

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि दंगल हमारी संस्कृति की पहचान है। महिला एवं बाल विकास मंत्री भूपेश ने यह बात सोमवार दोपहर यहां घूमना गांव में आयोजित पद दंगल में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहीं।

17/12/2019

ओलावृष्टि प्रभावित किसानों को दी जाएगी राहत

प्रदेश में ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों पर उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राज्य सरकार किसानों के साथ है।

14/12/2019

मेयर निलंबन मामला: राज्य सरकार ने कहा- बिना सुने प्राथमिक जांच के आधार पर कार्रवाई संभव

राजस्थान हाईकोर्ट ने ग्रेटर नगर निगम की निलंबित मेयर सौम्या गुर्जर की याचिका पर 5 घंटे मैराथन सुनवाई के बाद प्रकरण की सुनवाई 14 जून तक टाल दी। न्यायाधीश पंकज भंडारी और न्यायाधीश सीके सोनगरा की अवकाशकालीन खंडपीठ ने कहा कि प्रकरण की सुनवाई मुख्य न्यायाधीश की अनुमति लेकर सोमवार सुबह 9 बजे सुनवाई के लिए रखा जाए।

12/06/2021

भाई को फोन पर बताया साले से मिलकर आता हूं, इंटरसिटी की चपेट में आने से मौत

बनाड़ केंट स्टेशन पर सोमवार की देर रात एक युवक के रेल की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वह पावटा स्थित सेटेलाइट अस्पताल में संविदा पर कार्यरत था। मौत से पहले उसने अपने भाई को फोन पर साले से मिलने का आकर कहना बताया था।

30/04/2019

साम्प्रदायिक सद्भाव एवं सौहार्द की एक मिसाल

पूरे भारत में झुंझुनूं जिला साम्प्रदायिक सौहार्द एवं सद्भाव की एक मिसाल है। भाईचारे की मिसाल इतनी है कि देशवासी जिले पर गर्व कर सकते है।

11/11/2019