Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फतहनगर पालिकाध्यक्ष सहित नौ के खिलाफ एसीबी में मामला दर्ज

उदयपुर। जिले के फतहनगर पालिका क्षेत्र में बिना औचित्य निर्माण करवाकर राजकोष को नुकसान पहुंचाने एवं सीसी सड़क का निर्माण कराए बिना मेजरमेंट बुक में उसे दर्शाकर बिलों का भुगतान कर 18 लाख 52 हजार 482 रुपए की राजस्व हानि पहुंचाने के मामले में एसीबी ने पालिकाध्यक्ष, तत्कालीन सीईओ सहित नौ जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

12/02/2020

उम्मीद थी बहन की शादी में सेठजी गिफ्ट में देंगे बड़ी रकम, नहीं मिलने पर की लूट

दशहरा कोठी स्थित लोहे व्यापारी के घर में 22 मई को नौकर को बंधक बनाकर लूट करने वाले तीन बदमाशों को ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

26/05/2019

भाजपा ने परिवहन मंत्री प्रताप सिंह के खिलाफ किया प्रदर्शन, पुतला फूंका

बीजेपी नेताओं ने और भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र में एसीबी द्वारा परिवहन विभाग के अधिकारियों पर की गई कार्रवाई के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर खाचरियावास का पुतला फूंका।

25/02/2020

आदिम व लोक कलाओं ने मंच पर जमाया रंग

उदयपुर। पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र के शिल्पग्राम उत्सव-2019 में सोमवार को हाट बाजार में दिनभर खरीदारी चलती रही तथा शाम को रंगमंच पर सौंगी मखौटे, टिप्पणी व घूमर ने आंचलिक कलाओं के रंगों से उत्सव को आदिम व लोक रंग से सराबोर कर दिया।

23/12/2019

रेल यात्रियों के लिए टिकट के रिफंड नियमों में विशेष छूट

भारतीय रेल यात्रियों को भीड़भाड़ वाले स्थानों से बचाने और सामाजिक दूरी का ध्यान रखने के उद्देश्य से पीआरएस काउंटर टिकटों के लिए विशेष मामले के रूप में रिफंड नियमों में यात्री सेवा पुनः प्रारंभ होने या अगले आदेशों तक छूट प्रदान कर रहा है। ई-टिकट के लिए ऑनलाइन कैंसिलेशन की सुविधा उपलब्ध है।

30/04/2020

सीएचसी को 50 बेड की करने की मांग, भाजपा पार्षद का 101 दिनों से धरना जारी

भाजपा पार्षद के आव्हान पर महापड़ाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन व आरएससी के जवान कस्बे में चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं।

06/06/2019

अर्जुनराम मेघवाल ने भरा नामांकन, विरोध में छोड़े काले गुब्बारे

राजस्थान के बीकानेर संसदीय सीट पर तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के खिलाफ कुछ लोगों ने हवा में काले गुब्बारे छोड़े।

18/04/2019