Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरसीए के चुनाव घोषित, 6 पदों के लिए 22 सितंबर को वोटिंग

राजस्थान क्रिकेट संघ के सचिव राजेन्द्र सिंह नांदू ने शनिवार देर रात राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) के चुनाव का कार्यक्रम घोषित किया। राजस्थान क्रिकेट संघ से निलंबित आरएस नांदू द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार 6 पदों के लिए चुनाव 22 सितंबर को आरसीए एकेडमी पर आयोजित किए जाएंगे।

25/08/2019

हाईवे पर ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

करधनी थाना पुलिस ने एक्सप्रेस हाईवे पर तीन माह में दो करोड़ रुपए कीमत की शराब से भरे ट्रक चालक को बंधक बनाकर लूटने वाली गैंग के चार बदमाशों गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से लूटी गई एक करोड़ रुपए कीमत की शराब, लूट के लिए काम में ली गई बोलेरो गाड़ी, दो ट्रक व दो हथियार बरामद किए हैं।

18/11/2020

खबरदार...यातायात नियम तोड़ा तो पुलिस अब 'चालान' राशि पर भी लेगी ब्याज

ट्रैफिक पुलिस ने नियमों का पालन करने, जुर्माना राशि समय पर जमा नहीं कराने और कैमरों से बेहतर मॉनिटरिंग करने का एक प्रस्ताव तैयार किया है। इस प्रस्ताव के तहत यदि कोई व्यक्ति 30 दिन बाद चालान जमा करता है तो उससे आवश्यक रूप से सामाजिक सेवा कराई जाए।

28/11/2019

मंदसौर में विहिप नेता की हत्या का फरार आरोपी उदयपुर में पकड़ा

उदयपुर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में गत वर्ष अक्टूबर में विहिप नेता युवराजसिंह चौहान की हत्या के मामले फरार चल रहे आरोपी को मंगलवार को यहां उदयपुर में सबसिटी सेंटर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। उस पर दस हजार रुपए इनाम घोषित था। उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस भी मिले।

18/02/2020

पर्यटकों को आयुर्वेद की सेवाएं देने पर होगा विचार

उदयपुर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा शनिवार को राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में पहुंचे।

19/10/2019

पाठ्यक्रम में बदलाव पर छात्रों ने किया प्रदर्शन

राजस्थान के अजमेर में छात्रों ने पाठ्यक्रम में बदलाव के मामले को लेकर आज छात्रों ने प्रदर्शन किया। अजमेर स्थित राजकीय विधि महाविद्यालय के अध्यक्ष रचित कच्छावा के नेतृत्व

14/05/2019

सीवर जाम की समस्या से मिलेगी राहत, सभी जोनों में होंगी मशीनें

शहर में आए दिन सीवर जाम एवं जलभराव की समस्याओं से अब आमजन को राहत मिलेगी। नगर निगम के सभी जोन कार्यालयों के लिए एक-एक सीवर सेक्शन मशीनें उपलब्ध करवा दी गई है।

08/08/2019