Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

हेमाराम चौधरी इस्तीफे के फैसले पर अडिग, कहा- स्पीकर से मिलने का समय मांगा, जब बुलाएंगे पेश ​हो जाऊंगा

Friday, June 11, 2021 14:35 PM
हेमाराम चौधरी ने पायलट के आवास के बाहर मीडिया से की बात।

जयपुर। गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने शुक्रवार को सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। हेमाराम ने कहा कि मैं इस्तीफा दे चुका हूं। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात के लिए मैंने सचिव से समय मांगा है। अभी उन्होंने समय नहीं दिया। अभी मैं दो-तीन दिन जयपुर में ही हूं, जब भी वह कहेंगे मैं उनसे मुलाकात करूंगा। सचिन पायलट से मुलाकात को लेकर हेमाराम ने कहा कि मैं उनसे रूटीन में मिलता रहता हूं। विधानसभा सत्र के समय भी मुलाकात हुई थी, उसके बाद में बाड़मेर चला गया अभी जयपुर आया तो उनसे मुलाकात हुई है।

इस्तीफा प्रकरण पर हेमाराम चौधरी ने कहा कि कि इस्तीफे को वापस लेने पर सचिन पायलट से कोई चर्चा नहीं हुई। इस्तीफा मैंने पायलट से पूछ कर नहीं दिया। यह मेरा निजी मामला है। अभी मैं अपने फैसले पर अडिग हूं। इस्तीफे पर फैसला मुझे करना है कि मेरी आत्मा क्या कहती है। आगे की बात स्पीकर से मुलाकात के बाद बताऊंगा। पायलट की मांगों पर कहा कि आलाकमान को वादे पूरे करने चाहिए, लेकिन हो नहीं रहे हैं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजसमंद में पार्टी नेता को निपटाने के लिए गुलाबचंद कटारिया ने दिया आपत्तिजनक बयान: डोटासरा

भाजपा की ओर से कांग्रेस के खिलाफ ब्लैकपेपर जारी करने और महाराणा प्रताप के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर निशाना साधा है। डोटासरा नेकहा कि वे राजसमंद उपचुनाव में अपनी ही पार्टी के नेता को हराने के लिए साजिश कर रहे हैं, क्योंकि उनकी किरण माहेश्वरी से बनती नहीं थी।

14/04/2021

कंप्यूटर ऑपरेटर दो हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी टीम ने कंप्यूटर ऑपरेटर को दो हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। टीम ने कार्रवाई करते हुए पंचायत समिति बाडी में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर (संविदा) पुष्पेंद्र सिंह को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

07/11/2019

मेवाड़ राजघराने की पैतृक संपत्ति का विवाद: सभी भागीदारों की रहेगी एक चौथाई भागीदारी

उदयपुर। मेवाड़ राजघराने के सम्पत्ति विवाद में 37 वर्ष बाद न्यायालय ने निर्णय पारित कर महाराणा भगवत सिंह, उनके दोनों पुत्रों व बेटी में सम्पत्ति का बराबर का बंटवारा कर दिया।

30/06/2020

दुष्कर्म के आरोपी को कारावास

पोक्सो न्यायालय ने एक निजी विद्यालय के संचालक को आठ वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में 20 वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई।

01/11/2019

प्रदेश में कोरोना टीकाकरण: 26.87 फीसदी आबादी को लगी पहली डोज, 6.38 फीसदी फुल वैक्सीनेट

राजस्थान में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत 18 की उम्र से अधिक लोगों की जनसंख्या 5 करोड़ 35 लाख है। इनमें से अभी तक प्रदेश में 1 करोड़ 43 लाख 78 हजार 643 यानि 26.87 फीसदी लोगों ने पहली डोज लगवाई है। वहीं दूसरी डोज लेकर फुल वैक्सीनेट होने वालों की संख्या अभी केवल 26 लाख 29 हजार 837 यानि केवल 6.38 फीसदी ही है।

10/06/2021

भाजपा विधायक रामलाल शर्मा ने आत्महत्याओं पर जताई चिंता, सरकार से कानून में संशोधन करने की मांग

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने राजस्थान में बढ़ रही आत्महत्या की घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है।

23/09/2020

Video: खानपुर कस्बे में घरों और कॉलोनियों में भरा पानी, जैन मंदिर के गर्भगृह में भी पानी

यहा मां भारती स्कूल के रास्ते पर, पुराने बस स्टैंड के समीप और अन्य कॉलोनियों में व घरों में पानी भरा हुआ है।

17/08/2019