Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
राजस्थान

पायलट समर्थक विधायक हेमाराम चौधरी का दावा, हमारे संपर्क में गहलोत गुट के 15 विधायक

Monday, July 27, 2020 22:50 PM
गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी (फाइल फोटो)
बाड़मेर। प्रदेश में चल रहे राजनैतिक घमासान दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायक वीडियो के जरिए अपना पक्ष रख रहे हैं तो दूसरी और सचिन पायलट की ओर से बाड़मेर के गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने कमान संभाल रखी है। उनके द्वारा सचिन पायलट के समर्थन में कई बार वीडियो के माध्यम से अपनी बात रखी। 
 
गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला द्वारा जारी बयान जिसमें उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के खेमे के 3 विधायक हमारे सम्पर्क में हैं और 48 घण्टों के अंदर वे हमारे पास लौट आएंगे। उसका जवाब देते हुए विधायक चौधरी ने जारी वीडियो के माध्यम से कहा कि अशोक गहलोत की बाड़ाबंदी में 10 से 15 विधायक उनके सम्पर्क में है। बाड़ाबंदी खत्म होते ही ये विधायक हमारे पास लौट आएंगे। चौधरी ने कहा कि पायलट खेमे के सारे विधायक एक साथ और एकजुट है।
 
असंतोष का माहौल्ल
विधायक चौधरी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि गहलोत खेमे में असंतोष का माहौल है, करीब 15 विधायक हमारे सम्पर्क में है। बाड़ाबंदी खत्म होते ही वे विधायक पायलट गुट में शामिल हो जाएंगे। हेमाराम चौधरी ने कहा कि सचिन पायलट खेमे के हम सभी विधायक एकजुट है। कोई भी इधर-उधर नहीं होगा, चाहे भले कोई कितना भी प्रयास कर लें।  
यह भी पढ़ें:

दो देशी कट्टे, एक पिस्टल और तीस राउंड सहित चार बदमाश गिरफ्तार

क्राइम ब्राच टीम और बस्सी थाना पुलिस ने शनिवार को अवैध हथियार के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो देशी कट्टे, एक पिस्टल, तीस राउंड सहित एक कार बरामद की है।

09/06/2019

स्कूलों में तालाबंदी हुई तो संबंधित अधिकारी या संस्था प्रधान के खिलाफ होगी कार्रवाई

प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में अब तालाबंदी की यदि कोई भी घटना होगी तो संबंधित अधिकारी या संस्था प्रधान के खिलाफ शिक्षा विभाग की ओर से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

14/07/2019

डोटासरा ने आलाकमान को सौंपी अपनी नई टीम की संभावित सूची!, जल्द होगी नई कार्यकारिणी की घोषणा

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने पार्टी आलाकमान को अपनी नई टीम की संभावित सूची सौंपी है।

30/12/2020

मोबाइल चोरी के 12 लुटेरे गिरफ्तार

। जयपुर पूर्व की स्पेशल टीम के अलावा प्रताप नगर, सांगानेर, बजाज नगर, मालवीयनगर, गांधीनगर व ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर मोबाइल चोरी के आरोप में 12 लुटेरों को गिरफ्तार किया है।

01/08/2019

'मतदाता सत्यापन कार्यक्रम' का शुभारम्भ

राज्य के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की मतदाता सूचियों में पंजीकृत मतदाताओं की प्रविष्टियों के सत्यापन के लिए बूथ से लेकर जिला स्तर पर अभियान शुरू हो गया है।

01/09/2019

दुर्लभ सिक्के हमारे इतिहास और संस्कृति की धरोहर हैं: बी.डी.कल्ला

सिक्के सभ्यता एवं संस्कृति के जीवंत प्रमाण होते हैं। समाज में इनके प्रति जागरुकता पैदा करने की जरुरत है। यह कहना था कला एवं संस्कृति मंत्री डॉ.बी.डी.कल्ला का।

06/04/2019

कोरोना के खिलाफ जंग में रेलकर्मियों का योगदान, 800 से अधिक मास्क बनाकर बांटे

रेलवे कर्मचारियों की ओर से कोरोना वायरस के कारण आए संकट में सामाजिक योगदान पूरी क्षमता व जिम्मेदारी के साथ किया जा रहा है।

11/04/2020