Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पायलट ने किया जेके लोन अस्पताल का निरीक्षण

राज्य के उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि जेके लोन अस्पताल में बच्चों की लगातार हो रही मौत दु:खद घटना है। उप मुख्यमंत्री ने यह बात कोटा प्रवास के दौरान मीडिया से बातचीत में कही।

05/01/2020

एसडीआरएफ ने किया सुरक्षा का डेमो, बाढ़ से निपटने के लिए तैयार

प्रदेश में आगामी मानसून को देखते हुए स्टेट डिजास्टर रेस्पॉंस फोर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। प्रदेश के 22 जिलों में यह टीम तैनात कर दी गई हैं।

23/06/2019

अजमेर की ओर जाने वाली रोडवेज बसें 6 जुलाई से सिंधी कैंप से होगी शुरू

राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम की ओर से डीलक्स, हरियाणा राज्य के लिए संचालित बसों, सांयकालिन व रात्रिकालिन बस सेवाएं के अलावा 6 जुलाई से 200 फिट बाईपास अजमेर रोड तथा 13 जुलाई से दुर्गापुरा स्टेण्ड से संचालित की जा रही बसें राजधानी के केन्द्रीय बस स्टैण्ड, सिन्धी कैम्प से भी संचालित होगी।

30/06/2020

केंद्र सरकार की वाएबिलिटी गैप फंडिंग स्कीम को लागू करने की कवायद में जुटी राज्य सरकार

केंद्र सरकार की वाएबिलिटी गैप फंडिंग स्कीम के तहत शुरू की जा सकने वाली परियोजनाओं की रूपरेखा शीघ्र तैयार की जाएगी। इसमें अपशिष्ट जल शोधन, जलापूर्ति, ठोस कचरा प्रबंधन, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में इन्फ्रास्ट्रक्चर को सुदृढ़ बनाने के लिए संबंधित विभाग पीपीपी मॉडल के तहत संचालित होने वाली योजनाओं का खाका तैयार करेंगे।

25/01/2021

कोरोना काल: रेलवे स्टेशन पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए प्लेटफार्म टिकट महंगा, अब 50 रुपए में मिलेगा

बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए रेलवे ने प्लेटफार्म टिकट की दर में बढ़ोतरी कर दी है। शनिवार से प्लेटफार्म टिकट की राशि पांच गुणा यानी 50 रुपए ली जाएगी।

16/04/2021

राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश के उल्लंघन पर वसूला 23.52 करोड़ रुपए से ज्यादा का जुर्माना: डीजीपी

डीजीपी मोहनलाल लाठर ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के संक्रमण की रोकथाम के लिए हेल्थ प्रोटोकॉल एवं समस्त प्रावधानों की अनिवार्य रूप से पालना करना आवश्यक है। उन्होंने बताया कि राजस्थान पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश में लागू राजस्थान ऐपिडेमिक अध्यादेश की साथ ही अन्य सभी प्रावधानों के तहत प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

03/12/2020

उर्वशी एसपी और खुशी बनी एक दिन की डीईओ

उदयपुर। आमतौर पर बच्चे पुलिस और शिक्षाधिकारियों से डरे-सहमे से होते हैं, परंतु जब किसी बच्चे को इन दोनों विभागों के मुखिया बनने का अवसर मिले तो उनका इतराना स्वाभाविक ही है।

20/11/2019