Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
राजस्थान

राज्यपाल कलराज मिश्र से चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने की मुलाकात, कोरोना के हालात की दी जानकारी

Saturday, August 01, 2020 15:45 PM
रघु शर्मा ने राज्यपाल कलराज मिश्र से की शिष्टाचार भेंट।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र से चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने शनिवार को मुलाकात की। रघु शर्मा ने दोपहर में राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की। उनकी यह शिष्टाचार भेंट थी। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में कोरोना वैश्विक महामारी के हालात और बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी राज्यपाल को दी।

संस्कृत दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेशवासियों को संबोधित करेंगे राज्यपाल
राज्यपाल कलराज मिश्र संस्कृत दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार को प्रदेशवासियों को सम्बोधित करेंगे। मिश्र का संस्कृत दिवस पर प्रदेशवासियों के नाम संदेश का प्रसारण दूरदर्शन एवं आकाशवाणी से होगा। दूरदर्शन से सांय 6.55 बजे और आकाशवाणी से सांय 5.10 बजे यह संदेश प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

लूट और हत्या से जुड़े मामले में हाइकोर्ट ने एडीजे दूदू से मांगा स्पष्टीकरण

हाईकोर्ट ने कहा कि दिन प्रतिदिन सुनवाई के आदेश के बावजूद सुनवाई क्यों नहीं हो रही।

05/02/2020

कैटरिना इन लेकसिटी

उदयपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरिना कैफ गुरुवार को लेकसिटी पहुंची

28/11/2019

स्कॉर्पियो की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, आठ घायल

बस स्टैंड पर बेकाबू स्कोर्पियो गाड़ी के चपेट में आने से खड़े चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं वाहन में बैठे लगभग आठ जने घायल हो गए।

07/07/2019

परिवहन विभाग ने 8 दिन में बनाए 7.5 हजार लाइसेंस, छुट्टी के दिन भी खोल रहे ऑफिस

लॉकडाउन के बाद बढ़ी पेंडेंसी को कम करने के लिए परिवहन विभाग ने कार्य शुरू कर दिए हैं। ऐसे में छुट्टी वाले दिन भी कार्यालयों को खोले जा रहे हैं। जयपुर आरटीओ रीजन में पिछले आठ दिन करीब साढ़े सात हजार ड्राइविंग लाइसेंस बनाए हैं।

15/06/2020

ड्रग्स केस के आरोपी सीए को बेटी की शादी के लिए मिली अंतरिम जमानत

उदयपुर। प्रदेश के बहुचर्चित तीन हजार करोड़ की ड्रग्स के अवैध कारोबार में फंडिंग व स्थान उपलब्ध कराने के आरोपी चार्टर्ड एकाउंटेंट को हाईकोर्ट ने बेटी की शादी होने पर 11 दिन की अंतरिम जमानत पर सशर्त रिहा करने के आदेश दिए।

22/01/2020

सहायक सांख्यिकी अधिकारी भर्ती 2018 मामले में याचिका खारिज, लगाया 1 लाख रुपए का हर्जाना

राजस्थान हाईकोर्ट ने सहायक सांख्यिकी अधिकारी भर्ती 2018 के मामले में पेश याचिका को फिजूल बताते हुए खारिज कर दिया। इसके साथ ही कोर्ट ने 20 याचिकाकर्ताओं पर कुल 1 लाख रुपए का हर्जाना लगाते हुए हर्जाना राशि राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण में जमा कराने को कहा है।

16/06/2020

सांसद राज्यवर्धन ने व्यापारियों को दिलाया प्लास्टिक मुक्त का संकल्प

सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सांभर में पंचायत समिति भवन का उद्घाटन किया। उन्होंने कहाा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने विकास की गति को धीमा किया है।

08/11/2019