Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of January 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

एसपी को क्लीन चिट, सीआई और डिप्टी को माना लापरवाह

अलवर जिले के थानागाजी इलाके में हुए गैंगरेप प्रकरण में प्रशासनिक और पुलिस जांच में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक डॉ. राजीव पचार को क्लीन चिट दे दी।

29/05/2019

जोधपुर में राजस्थानी जायके का स्वाद लेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार जोधपुर आ रहे रामनाथ कोविंद के जोधपुर दौरे को देखते हुए तमाम गुप्तचर एजेंसियां भी पूरी तरह से सक्रिय और मुस्तैद हो गई है। जोधपुर के सर्किट हाउस को सुरक्षा के घेरे में लेने के साथ हाईकोर्ट व एम्स भवन में भी सादे वस्त्रों में सुरक्षाकर्मी नजर रखे हुए हैं।

04/12/2019

एमबीबीएस कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

डीसीपी साउथ योगेश दाधीच के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई करते हुए शिप्रापथ थाना पुलिस ने ठगी करने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है।

01/09/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के जन्मदिन पर दिव्यांगों को किया स्कूटी वितरण

पूनिया सुबह शिलादेवी मन्दिर एवं गोविन्द देव मंदिर में परिवार सहित पूजा-अर्चना कर दर्शन किए।

24/10/2019

पूरी भाजपा को सतीश पूनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना है: गुलाबचंद कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन और पार्टी की विचारधारा पर चलने की सीख दी। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठन गरीब की सेवा और राष्ट्रीय विचारधारा को मजबूत करने को हुआ था।

09/10/2019

फिल्म समीक्षा : परफेक्ट एक्शन पर दौड़ता दबंग 3

सलमान खान इन दिनों फिल्म की सफलता की गारंटी माने जाते हैं और जब बात लंबे वीकेंड या फेस्टिव सीजन की हो तो सलमान खान की चवन्नी भी एक रुपए में चलती है।

21/12/2019

जोधपुर: रात में महिला का अपहरण कर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

जिले के ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला का घर से अपहरण करने के बाद उससे दुष्कर्म करने का मामला पुलिस ने शुक्रवार रात को दर्ज किया। इधर पीड़िता का शनिवार सुबह मेडिकल करवाया गया है।

15/02/2020