Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

CM गहलोत ने किए 5 फैसले, कर चोरी रोकने के लिए विशेष न्यायालय का गठन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को 5 फैसले किए है। इसमें किसानों को आय के अधिक अवसर प्रदान करने के लिए राज्य एवं जिला स्तरीय समितियों का गठन करने, कर चोरी रोकने के प्रकरणों के लिए विशेष न्यायालय का गठन और नवसृजित एवं क्रमोन्नत 16 तहसीलों तथा उप-तहसीलों के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदारों को पंजीयन के अधिकार प्रदान किए है।

09/08/2020

मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर सभी जिलों में राष्ट्रपति के नाम देंगे ज्ञापन कांग्रेसजन: डोटासरा

मुफ्त यूनिवर्सल टीकाकरण की मांग को लेकर राजस्थान में कांग्रेस के लोग शुक्रवार को राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन देंगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि ज्ञापन देने जाने वाले प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष, जिले के सभी विधायक एवं संगठन के जिला प्रभारी सहित प्रमुख कांग्रेसजन शामिल होंगे।

03/06/2021

जोधपुर: शिकारियों के बड़े रैकेट का जल्द हो सकता है पर्दाफाश, कई हिरासत में

वन विभाग जोधपुर के स्पेशल उड़न दस्ते ने बिश्नोई टाइगर्स फोर्स एवं पर्यावरण प्रेमियों की शिकायत पर सोमवार को करवड़ थाने के नेतड़ा गांव एवं बिलाड़ा थाने के तिलवासनी गांव की सरहद में छापेमारी करते हुए तीन अवैध बन्दूके, मांस के टुकड़े, हिरण की खाल, मृत जानवारों के पैर एवं तीन प्रशिक्षित श्वानों के साथ आप्तिजनक असला बरामद कर कार्रवाही की।

18/11/2019

राजस्थान नर्सिंग काउंसिल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया एक करोड़ का चेक

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा को मंगलवार को राजस्थान नर्सिंग काउंसिल की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 1 करोड़ रुपए का चेक भेंट किया गया। कोरोना वायरस महामारी से निपटने तथा जरूरतमंद वर्गों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में यह राशि प्रदान की गई है।

04/05/2021

जयपुर के रिद्धि-सिद्धि तिराहे पर जान जोखिम में डाल गुजरते हैं लोग

शहर की सड़कों पर ट्रैफिक रूल्स तोड़ने का चलन हर तरफ बहुत बढ़ गया है। लोग इतनी जल्दी में घर से निकलते हैं कि जान की परवाह किए बिना ट्रैफिक रूल्स को तोड़कर रॉन्ग साइड निकलते हैं।

15/10/2019

नए कार्यक्रम के अनुसार होंगे आरसीए के चुनाव

राजस्थान क्रिकेट संघ के चुनाव को लेकर पिछले चार दिन से चल रही असमंजस की स्थिति बरकरार रही।

24/09/2019

कोटा के 100 साल पुराने बाजार अतिक्रमण व गंदगी से हैं बेहाल

कोटा के प्राचीन बाजारों में पुरानी धानमंत्री, गांधी चौक मार्केट, अग्र्रसेन बाजार, बक्शपुरी कुंड की गली प्रमुख है। यह रियासतकालीन बाजार है और करीब सौ साल से भी अधिक पुराने है। पहले धानमंडी गांधी चौक में ही थी। फिर सन् 1970-75 के करीब आकाश सिनेमा घर के पीछे शिफ्ट कर दी गई।

29/08/2019