Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जैसलमेर में विधायक मन से साथ, हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार: परसादी लाल मीणा

जैसलमेर में बाड़ेबंदी से लौटकर उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने सचिवालय आकर कामकाज संभाला और उद्योग विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जैसलमेर में विधायक मन से साथ हैं और विधायकों के आपस में एक दूसरे के कमरे में न जाने या पूछकर ही बाहर आने जैसी बातें मनगढ़ंत हैं।

04/08/2020

डाकघरों में वर्षों से पड़े हैं 9395 करोड़ रुपये, दावेदारों का इंतजार

भले ही सुनने में अजीब लगे, लेकिन देश भर के डाकघर में खातो में दावेदार नहीं होने के कारण करोडों रुपये धूल खा रहे है और डाक विभाग को उन्हे संभाल कर रखना पड़ रहा है। कारण देश के विभिन्न राज्यों के डाकघरों में जमा यह धनराशि 9395 करोड़ रुपये है।

06/01/2020

डेंगू की राजधानी बना जयपुर, चिकनगुनिया में भी अव्वल

कोरोना के बाद मौसमी बीमारियों का प्रकोप, प्रदेश में इस साल अब तक डेंगू के जयपुर में सर्वाधिक 600 मरीज : चिकनगुनिया के भी जयपुर में ही सबसे ज्यादा 320 केस आए सामने

05/10/2021

अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में पेश हुए आईजी और एसपी

हाईकोर्ट में अजमेर में कैब चालक की हत्या से जुड़े मामले में अजमेर आईजी और एसपी पेश हुए। कोर्ट ने कहा कि ऐसे आरोप पत्र पेश क्यों होते हैं, जिनसे आरोपियों को फायदा मिलता है।

04/06/2019

कोरोना के चलते नगर निगम चुनाव में चुनावी रंगत फीकी, घर-घर जाकर प्रचार में जुटे प्रत्याशी

प्रदेश में 29 अक्टूबर से 2 चरणों में होने वाले 6 नगर निगमों के चुनाव में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते चुनाव प्रचार के लिए भीड़ नहीं जुटने एवं चुनावी शौर की कमी के कारण चुनावी रंगत फीकी नजर आ रही हैं। राजधानी जयपुर के अलावा जोधपुर एवं कोटा में हो रहे नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब प्रत्याशी घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करने में जुटे हैं।

23/10/2020

मौमसी बीमारियों के कारण जेकेलोन में बढ़ाए जाएंगे बैड्स : कोरिडोर में भी लगेंगे एक्स्ट्रा बैड्स

अस्पताल प्रशासन का निर्णय, डे-केयर के मरीजों भेजा जाएगा सेठी कॉलोनी

14/10/2021

412.95 करोड़ रुपए से विकसित होगा ब्यावर-आसींद-मांडल नेशनल हाइवे: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 158 ब्यावर-आसींद-मांडल को ग्रीन नेशनल हाइवे कॉरिडोर प्रोजेक्ट के तहत वर्ल्ड बैंक के वित्तीय सहयोग से विकसित किया जाएगा।

29/04/2020