Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

राज्यपाल कलराज मिश्र ने दी चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं

Wednesday, March 25, 2020 12:00 PM
राज्यपाल कलराज मिश्र ने चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं दी।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं और बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार के सहयोग की अपील भी की। राज्यपाल ने ट्वीट किया कि जगत जननी मां दुर्गा के नौ स्वरूपों के पूजन के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की आपको हार्दिक शुभकामनाएं। मां शक्ति की कृपा आप और आपके परिजनों पर बनी रहे।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि आप सभी से आग्रह है कि नव संवत्सर, नवरात्रि और चेटीचण्ड पर घर में ही आराधना करें, अपने घरों से बाहर नहीं निकले। कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार का सहयोग कर जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य का पालन करें। साथ ही उन्होंने हैशटैग किया इंडिया फाइट्स कोरोना।
 

यह भी पढ़ें:

पति को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप, तीन लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

पति को बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर धोलिया, इमरान और रूस्तम के खिलाफ मामला दर्ज कर महिला का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया।

31/10/2019

हर नागरिक देशभक्त, मोदी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को यहां कहा,मोदी अपनी सभाओं में राष्टÑभक्ति की बातें कर रहे हैं जैसे उनके अलावा कोई देशभक्त नहीं है।

07/04/2019

कोटा का स्मार्ट रेलवे स्टेशन, लेकिन समस्याओं का लगा है अंबार

कोटा जंक्शन रेलवे स्टेशन की इमारत ऐतिहासिक है। यह स्टेशन करीब सौ वर्ष से भी अधिक पुराना है। कोटा के तत्कालीन महाराव उम्मेद सिंह द्वितीय ने अंग्रेजों की मदद से रेलवे लाइन बिछवाई और ट्रेनों के ठहराव के लिए कोटा में जंक्शन की स्थापना की। कोटा पश्चिमी मध्य रेलवे जोन का प्रमुख मंडल है।

18/07/2019

गुरूनानक देवजी का संदेश और उनकी शिक्षाएं आमजन तक पहुंचाना हमारा उद्देश्य: अशोक गहलोत

इस कीर्तन में मुख्यमंत्री के अलावा कई मंत्री, विधायक, अधिकारी और विभिन्न संस्थाओं के लोग मौजूद हैं।

04/12/2019

खाचरियावास साइकिल चलाकर पहुंचे सचिवालय

परिवहन विभाग में नई शुरुआत की गई है। माह के पहले कार्यदिवस को कर्मचारी और अधिकारी सार्वजनिक परिवहन के साधनों से कार्यालय पहुंचेंगे।

01/01/2020

राजस्थान रोडवेज के एमडी आलोक ने सिंधी कैंप बस स्टैंड का किया निरीक्षण

रोडवेज के एमडी आलोक ने सिंधी कैंप बस स्टैंड का दौरा किया। उन्होंने सिंधी कैंप बस स्टैंड पर बनाई जा रही वातानुकूलित बिल्डिंग का निरीक्षण किया।

26/09/2019

देशी पिस्टल के साथ बदमाश दबोचा

वैशाली नगर पुलिस ने सोमवार देशी पिस्टल के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी रोहित मीणा उर्फ दीपू गोकुलपुरा करधनी का निवासी है। पुलिस ने इसके कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद की है।

04/02/2020