Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

राज्यपाल कलराज मिश्र ने दी चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं

Wednesday, March 25, 2020 12:00 PM
राज्यपाल कलराज मिश्र ने चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं दी।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्रि, नव संवत्सर और चेटीचंड की शुभकामनाएं और बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने में सरकार के सहयोग की अपील भी की। राज्यपाल ने ट्वीट किया कि जगत जननी मां दुर्गा के नौ स्वरूपों के पूजन के पावन पर्व चैत्र नवरात्रि की आपको हार्दिक शुभकामनाएं। मां शक्ति की कृपा आप और आपके परिजनों पर बनी रहे।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि आप सभी से आग्रह है कि नव संवत्सर, नवरात्रि और चेटीचण्ड पर घर में ही आराधना करें, अपने घरों से बाहर नहीं निकले। कोरोना वायरस से लड़ने में सरकार का सहयोग कर जिम्मेदार नागरिक के कर्तव्य का पालन करें। साथ ही उन्होंने हैशटैग किया इंडिया फाइट्स कोरोना।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रजिस्ट्री कराने की एवज में मांगी घूस संविदाकर्मी और वकील गिरफ्तार

एसीबी ने शुक्रवार को रजिस्ट्री की एवज में घूस लेने के मामले का खुलासा किया है। सब रजिस्ट्रार-द्वितीय के आॅफिस में कार्यरत संविदाकर्मी राजेन्द्र और वकील अनीश को रंगे हाथों टीम ने पकड़ा है।

13/04/2019

राजस्थान में कभी कांग्रेस का उदय नहीं होगा, इस धारणा को कार्यकर्ताओं ने तोड़ा: सचिन पायलट

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के 6 साल का कार्यकाल पूरा होने पर सचिन पायलट ने पीसीसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

22/01/2020

टी-90 रशियन युद्धक टैंक का बैरल फटा

टैंक फायरिंग प्रैक्टिस के दौरान टी-90 रशियन युद्धक टैंक का बैरल फट गया। हादसे के दौरान टैंक पोखरण फील्ड फायरिंग रेंज में टैंक प्रैक्टिस चल रही थी। बैरल फटने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

29/08/2019

पायलट ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने निवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कार्यकर्ता एवं लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी।

23/07/2019

एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर सिपाही, 4500 रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने टोंक में एक सिपाही को साढ़े चार हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी सिपाही सुरेंद्र कुमार ने परिवादी हैदरअली से उसके बजरी से भरे वाहन निकलने देने की एवज में प्रति वाहन पांच हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

10/02/2020

बर्ड फ्लू: प्रदेश में अब तक 4390 परिंदों ने तोड़ा दम, पशुपालन विभाग का दावा- अभी पोल्ट्री फार्म में नहीं आया संक्रमण

राज्य में बर्ड फ्लू का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। हर रोज सैकड़ों की संख्या में पक्षी दम तोड़ रहे हैं। प्रदेश में बुधवार को भी 443 पक्षियों ने दम तोड़ दिया, जिसमें 296 कौए, 16 मोर, 34 कबूतर और 97 अन्य परिन्दे शामिल हैं। राज्य में अब तक 4,390 परिन्दों ने दम तोड़ा है। पशुपालन विभाग की ओर से भोपाल लैब में जांच के लिए भेजे गए 251 सैंपल में से 62 की रिपोर्ट में बर्ड फ्लू की पुष्टि हुई है।

14/01/2021

आंदोलनजीवी कहने वालों का आजादी और लोकतंत्र की लड़ाई में कोई योगदान नहीं-महेश जोशी

सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंदोलनजीवी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आंदोलनजीवी कहने वाले लोगों का देश की आजादी और लोकतंत्र की लड़ाई के आंदोलन में कभी योगदान नहीं रहा।

10/02/2021