Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

राज्यपाल और मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने ईद-उल-अजहा पर्व पर प्रदेशवासियों को दी मुबारकबाद

Wednesday, July 21, 2021 11:00 AM
अशोक गहलोत और कलराज मिश्र (फाइल फोटो)

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई नेताओं ने ईद-उल-अजहा पर्व पर प्रदेशवासियों को दिली मुबारकबाद दी है। राज्यपाल ने कहा कि ईद मुबारक। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि ईद-उल-अजहा के मौके पर मुबारकबाद। यह त्यौहार हमें नेक नीयत के साथ समाज के गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की प्रेरणा देता है। सभी मुस्लिम धर्मावलम्बियों से अपील है कि वैश्विक महामारी कोरोराना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग रखें एवं कोविड प्रोटोकॉल की पालना के साथ ईद मनाएं।

स्पीकर सीपी जोशी ने कहा कि सभी देशवासियों को ईद उल अजहा की दिली मुबारकबाद। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा कि सामाजिक सद्भावना एवं भाईचारे के त्यौहार ईद-उल-अजहा की सभी को दिली मुबारकबाद। सतीश पूनिया ने कहा कि ईद-उल-अजहा मुबारक। इस पर्व पर सभी की जिंदगी में खुशहाली आए, तरक्की हो तथा सामूहिक सहानुभूति, सदाचार, सद्भावना और अधिक बढ़े। डोटासरा ने ईद-उल-अजहा की सभी प्रदेशवासियों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि भाईचारे और एकता का प्रतीक यह पर्व हमें समाज में इंसानियत एवं नेकी की राह पर चलने की प्रेरणा देता है।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने सभी प्रदेशवासियों को ईद की दिल्ली मुबारकबाद दी और कहा कि ईद-उल-अजहा प्रेम, त्याग और बलिदान की भावना के प्रति आदर व्यक्त करने और समावेशी समाज में एकता और भाईचारे के लिए मिलकर कार्य करने का त्योहार है। इस अवसर पर कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट तथा अन्य कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पपला गैंग के सदस्य बताकर व्यवसायी से पचास लाख की फिरौती मांगने के तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले के बहरोड थाने से हाल ही गैंगस्टर पपला को फिल्मी अंदाज में थाने पर फायरिंग कर छुड़ा ले जाने की वारदात के बाद उसी को आधार बनाकर सायला क्षेत्र के एक व्यापारी से 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का मामले में सायला पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

23/09/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर श्रमिक वर्ग को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। गहलोत ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण बड़ी संख्या में हमारे श्रमिक अन्य राज्यों में अटक गए थे। उन्हें पहुंचाने के लिए हमारे प्रयास कारगर हुए है।

01/05/2020

अशोक गहलोत ने मिट्‌टी के सकोरे में लीं चाय की चुस्कियां, मंत्रियों और विधायकों से की चर्चा

उन्हाेंने यहां मिट्टी के कुल्लड चाय की चुस्कियां लेते हुए मंत्रिपरिषद के सदस्यों एवं विधायकों के साथ चर्चा की।

20/08/2019

नींबू ने किए दांत खट्टे,अदरक भी आसमान पर

नींबू के बढ़े हुए दामों ने आम आदमी के दांत खट्टे कर दिए हैं। गर्मी के इस मौसम में नींबू की अधिक मांग रहती है, ऐसे में नींबू के बढ़े हुए दाम उपभोक्ताओं को खासे परेशान किए हुए हैं।

27/05/2019

सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की पुण्यतिथि

दैनिक नवज्योति के संस्थापक संपादक एवं स्वतंत्रता सेनानी कप्तान दुर्गाप्रसाद चौधरी की 28वीं पुण्यतिथि सोमवार को स्टेशन रोड स्थित दैनिक नवज्योति कार्यालय में सादगीपूर्ण तरीके से मनाई गई। दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी, महाप्रबंधक विजय चौधरी सहित दैनिक नवज्योति परिवार के सदस्यों ने कप्तान साहब के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।

29/06/2020

चम्मच से जेल में किया सुराख पर भाग न नाए लुटेरे

उदयपुर। जिले के सलूंबर स्थित उप कारागृह में पेट्रोलपंप लूट की योजना बनाने के मामले में बंद पांच आरोपियों ने मंगलवार रात जेल की दीवार में चम्मच की डंडी से सुराख कर भागने का प्रयास किया लेकिन गश्ती संतरी ने सभी को ऐसा करते देख लिया और अधिकारियों को सूचना दे दी जिससे उनकी योजना नाकाम हो गई।

22/01/2020

भूखण्ड के नाम हस्तांतरण में सरकार ने दी राहत

शहरी क्षेत्रों में प्राधिकरण, यूआईटी और स्थानीय निकायों में भूखण्डों के पट्टे में नाम हस्तांतरण को लेकर राज्य सरकार ने राहत प्रदान की है।

10/01/2020