Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बजरी माफियाओं से परेशान व्यक्ति ने सिविल लाइन क्षेत्र में पीया कीटनाशक

पुलिस एवं बजरी माफिया से प्रताड़ना की पीड़ा किसी के नहीं सुनने से दुखी एक व्यक्ति के राजधानी जयपुर में मुख्यमंत्री निवास के पास कीटनाशक पदार्थ पीकर आत्महत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार नागौर जिले के रियांबड़ी कस्बा निवासी चेना राम माली मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन लेकर जयपुर आया था और सुबह करीब 10 बजे मुख्यमंत्री आवास के पास कीटनाशक पदार्थ पी लिया।

26/05/2020

मंगला ने देश-प्रदेश की बदली तस्वीर और तकदीर : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दस साल पहले शुरू हुए तेल प्रोजेक्ट मंगला न केवल बाड़मेर जिले बल्कि देश और प्रदेश की तस्वीर एवं तकदीर बदलने का काम किया है।

30/08/2019

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षाः नकल गिरोह का सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा, जयपुर तक जुड़े तार

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के दौरान रविवार को जोधपुर पुलिस ने नकल गिरोह के सरगना को परीक्षा देने से पहले ही पकड़ लिया। उसे पाली में एक परीक्षा केंद्र पर जाना था। उसके पास से 2 आईफोन मिले हैं। जिसमें नकल गिरोह से जुड़े कई ऐसे लोगों को नाम सामने आए हैं, जो पूरे राजस्थान में नेटवर्क चला रहे थे।

09/11/2020

बिजली गिरने से पिता- पुत्र की मौत

डूंगरा छोटा। जिले के पुलिस थाना सज्जनगढ़ की ग्राम पंचायत सातसेरा के चौरा बड़ा गांव में शुक्रवार सांय को बारिश से घास को बचाने के लिए तिरपाल डाल रहे दादा, पिता, पुत्र पर आकाशीय बिजली गिरने से 35 वर्षीय पिता और 14 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई।

16/10/2020

सुप्रीम कोर्ट ने मजदूरों को 15 दिन के भीतर उनके इच्छित स्थानों पर भेजने का दिया आदेश

सुप्रीम कोर्ट ने विभिन्न प्रांतों में फंसे मजदूरों को 15 दिन के भीतर उनके इच्छित स्थानों पर भेजने का मंगलवार को आदेश दिया।

09/06/2020

CM गहलोत का बीजेपी पर निशाना, कहा- राज्य में पंचायत चुनाव के परिणामों को लेकर फैलाया झूठ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी हाईकमान के आदेश पर किसान आंदोलन को फीका करने के लिए केंद्रीय मंत्रियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठ फैलाया है। बीजेपी नतीजों को अपनी बड़ी जीत की तरह प्रदर्शित कर रही है, जो आंकड़ों के विश्लेषण में गलत साबित होता है।

11/12/2020

'रोजगार दो' अभियान के तहत केंद्र सरकार से मांगेंगे नौकरी, भारतीय युवा कांग्रेस ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर

भारतीय युवा कांग्रेस ने रविवार को 'रोजगार दो' अभियान हेतु मिस्ड कॉल नंबर 7998799854 जारी किया। इस मिस्ड कॉल नंबर के माध्यम से पूरे देश के युवा, भारतीय युवा कांग्रेस के 'रोजगार दो' अभियान से जुड़कर मोदी सरकार से रोजगार की मांग करेंगे।

06/09/2020