Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

कोरोना वायरस महामारी के समय में प्रवासी राजस्थानियों के साथ खड़ी है सरकार: गहलोत

Saturday, April 04, 2020 14:25 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के समय में राज्य सरकार देश-विदेश के अलग-अलग हिस्सों में रह रहे सभी प्रवासी राजस्थानियों के साथ खड़ी है। गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि वह इन साथियों से कहना चाहते हैं कि कोरोना महामारी के समय में राजस्थान सरकार आपके साथ है। उन्होंने उन प्रवासी राजस्थानियों का आभार भी व्यक्त किया, जो इन विषम परिस्थितियों में देश के अलग-अलग कोनों तक जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने उन्हें बताया है कि पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति आमतौर पर नियंत्रण में है और संदिग्ध जगहों पर संक्रमित लोगों की पहचान के लिए विशेष अभियान तेज गति से चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बेसहारा और भोजन से वंचित लोगों तक राशन सामग्री एवं भोजन पहुंचाने के लिए विशेष प्रयास करने तथा राज्य भर में चल रहे घर-घर स्वास्थ्य सर्वेक्षण को जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

संघ के विचार और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री को लेकर किए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना कांग्रेस और मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता का परिचायक है। सोनिया को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री पद की मर्यादा भी भूल बैठे।

15/11/2019

बाराबंकी नि:शुल्क चिकित्सा शिविर के लिए 150 सदस्य रवाना

उदयपुर। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी के हंडियाकोल वन स्थित श्रीराम वन कुटीर आश्रम में लगने वाले नि:शुल्क चिकित्सा शिविर के लिए चिकित्सा दल को बुधवार को बीएन कॉलेज प्रांगण से जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवीन्द्र माहेश्वरी व मंदिर मण्डल-नाथद्वारा के अधिकारी सुधाकर शास्त्री ने रवाना किया।

22/01/2020

दैनिक नवज्योति की इनसाइड स्टोरी: सीएम गहलोत से मिलने आने वालों का रिकॉर्ड दर्ज

रिकॉर्ड रजिस्टर में भी सीएम गहलोत के बेहतर स्वास्थ की शुभकामनाएं

28/08/2021

मिश्र ने किया बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई दौरा

राज्यपाल कलराज मिश्र ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया।

21/09/2019

थोड़ी सी लापरवाही सबके लिए बन सकती है परेशानी का कारण, कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि महाराष्ट्र, केरल और मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना के यूके स्ट्रेन के अलावा दक्षिण अफ्रीका और ब्राजील से आए नए स्ट्रेन के मामले भी मिले हैं। पिछले साल इसी समय पर देश में कोरोना के मामले बढ़ना शुरू हुए थे।

23/02/2021

बस संचालकों ने परीक्षार्थियों से लिया अधिक किराया

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा के लिए शुक्रवार को छात्रों की सड़कों पर भीड़ लगी रही। परीक्षा केंद्र जाने के लिए परीक्षार्थी बसों पर बैठकर सफर कर रहे थे।

07/11/2020

राजस्थान में विधायकों के खरीद फरोख्त की कहानी मनगढ़ंत: गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने राजस्थान में विधायकों की खरीद फरोख्त को मनगढ़त कहानी करार दिया। उन्होंने कहा कि जिस विधायक को लेकर यह आरोप लगाया गया उसी कुशलगढ़ की विधायक रमिला खड़िया का बयान अखबार में छपा है कि उनसे तो किसी ने संपर्क नहीं किया।

11/07/2020