Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

सरकार के आदेश की अवहेलना करने पर स्कूल की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा : डोटासरा

Thursday, March 19, 2020 14:00 PM
स्कूल की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा की गई है।

जयपुर। कोरोना महामारी पर एडवाइजरी जारी होने के बाद राज्य सरकार द्वारा सभी स्कूल व शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश की अवहेलना करने पर शक्ति शिक्षा एकेडमी स्कूल की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा की गई है।

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि सरकार के आदेश की अवहेलना करने पर शक्ति शिक्षा एकेडमी की मान्यता समाप्त करने की अभिशंषा की गई है। राज्य सरकार कोरोना महामारी के संक्रमण को लेकर गंभीर है|
 

यह भी पढ़ें:

अनलॉक-3 आज से लागू, दूसरे राज्यों में आने-जाने के लिए पास की जरूरत नहीं

देश में आज से अनलॉक-3 लागू हो गया है। केन्द्र सरकार के बाद राज्य सरकार ने भी शुक्रवार को अनलॉक-3 की गाइडलान जारी कर दी। अब दूसरे राज्यों में आने-जाने के लिए पास की जरुरत नहीं होगी। प्रदेश के स्कूल-कॉलेज और कोचिंग संस्थान 31 अगस्त तक बंद रहेंगे। मेट्रो और रेल सेवाएं भी फिलहाल पहले की तरह बंद रहेंगी।

01/08/2020

कोविड-19 के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से चलाया जाएगा अभियान

कोविड-19 के प्रति जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से प्रदेश में 21 से 30 जून तक अभियान चलाया जाएगा। इस दस दिवसीय विशेष अभियान में गांव-ढाणियों, वार्डों एवं मोहल्लों तक लोगों को इस महामारी से बचाव के प्रति विभिन्न माध्यमों से जागरूक किया जाएगा।

09/06/2020

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज राजसमंद दौरे पर, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज राजसमंद जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होकर देवगढ़ (राजसमंद) पहुंचेंगे, जहां वह गुलू सौभाग्य गौशाला का लोकार्पण करेंगे और इसके बाद कई अन्य विकास कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे।

13/03/2020

जयपुर जिले की 3 पंचायत समितियों की 70 ग्राम पंचायतों के लिए भरे गए पंच-सरपंच के नामांकन

पंचायत चुनाव के प्रथम चरण के 28 सितंबर को होने वाले मतदान के लिए शनिवार को आंधी, किशनगढ़, रेनवाल एवं फागी पंचायत समितियों की 70 ग्राम पंचायतों में पंच एवं सरपंच के पदों पर नामांकन भरे गए है।

19/09/2020

विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले सियासी हलचल तेज, बागी पायलट की राहुल-प्रियंका से मुलाकात

प्रदेश में विधानसभा का विशेष सत्र शुरू होने से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। बागी तेवर अपनाए सचिन पायलट ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की है। सूत्रों ने बताया कि करीब 2 घंटे तक हुई मुलाकात सकारात्मक रही है।

10/08/2020

धोखाधड़ी करने वाला ठग गिरफ्तार

विद्याधर नगर पुलिस ने ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जिसने धोखाधड़ी के 49 हजार रुपयों से तीन मोबाइल खरीदे थे।

16/04/2019

दल बदल की समस्या हो पूरी तरह समाप्त : मिश्र

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि दल-बदल की समस्या अभी भी पूरी तरह समाप्त नहीं हुई है। इसे समाप्त करना होगा।

01/03/2020