Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

कोरोना की रोकथाम के लिए सख्ती के मूड में सरकार, मंत्री समूह की रिपोर्ट के बाद संपूर्ण लॉकडाउन की तैयारी

Thursday, May 06, 2021 14:15 PM
अशोेक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए अब सरकार सख्ती के मूड में नजर आ रही है । पांच सदस्य मंत्री समूह की रिपोर्ट आने के बाद आज देर रात तक सरकार लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर रही है ताकि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके। हालांकि संक्रमण को देखते हुए अधिकतर मंत्रियों ने कैबिनेट की बैठक में लॉकडाउन को लेकर सहमति प्रदान कर चुके हैं, लेकिन अब गठित मंत्री समूह की रिपोर्ट के आधार पर यह निर्णय लिया जाना है।

गहलोत सरकार पूर्व में विशेषज्ञों के बार-बार संपूर्ण लॉकडाउन के सुझावों को दरकिनार करते आ रही थी, लेकिन इस बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के संपूर्ण लॉकडाउन की मांग पर लॉकडाउन को लेकर हलचल तेज हुई है। सूत्रों की माने तो मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, रघु शर्मा, गोविंद सिंह डोटासरा, शांति धारीवाल और सुभाष गर्ग वाले मंत्री समूह संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सौंपेगा। उसके बाद ही सरकार प्रदेश में संपूर्ण लॉकडाउन का फैसला लेगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बीदासर में भाजपा पार्षद की गिरफ्तारी के विरोध में आक्रोशित भीड़ ने थाने पर किया पथराव

बीदासर में शुक्रवार की रात्रि में भाजपा पार्षद की गई गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित भीड़ ने रात्रि में पुलिसथाना पर दो बार हुए पथराव करने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया

08/06/2019

समाज के पिछड़े और वंचित वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित भाव से काम कर रही सरकार: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि समाज के कमजोर, पिछड़े और वंचित वर्ग को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार पूरे समर्पित भाव से काम कर रही है। हमने कई ऐसी कल्याणकारी योजनाएं संचालित की हैं, जिनका भरपूर लाभ इन वर्गों के लोगों को मिल रहा है।

08/03/2021

मारपीट कर जानलेवा हमला कर वीडियो वायरल करने वाले आरोपी गिरफ्तार

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने मारपीट कर जानलेवा हमला करने का वीडियो वायरल करने वाले मुख्य आरोपी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

07/03/2020

बिना डॉक्टर की पर्ची के खांसी-जुकाम, गले में खराश, बुखार की दवा नहीं मिलेगी

राजस्थान में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने अब बिना डॉक्टर की पर्ची के सामान्य खांसी-जुकाम, बुखार और गले में खराश की दवा मेडिकल स्टोर पर बेचान पर प्रतिबंध लगा दिया है। चिकित्सा विभाग के एसीएस रोहित कुमार सिंह ने इसके आदेश जारी किए हैं।

21/04/2020

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत कोरोना की चपेट में आ गए हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

20/08/2020

हत्या से जुड़े मामले में ओमप्रकाश हुडला सहित अन्य को जारी किए नोटिस

हाईकोर्ट ने युवक की हत्या से जुड़े मामले में विधायक ओमप्रकाश हुडला सहित अन्य को नोटिस जारी किया है।

16/04/2019

जल्द लागू होगी आयुष्मान भारत योजना : रघु

काफी जद्दोजहद के बाद केन्द्र के साथ-साथ अब राजस्थान में भी आयुष्मान भारत योजना लागू की जाएगी।

25/06/2019