Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मिश्र ने मोदी को दी जन्म दिवस की बधाई

राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्म दिवस पर बधाई दी। मिश्र ने प्रधानमंत्री को पुष्पगुच्छ और शुभकामना संदेश भेजा है।

17/09/2019

लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन को लेकर मंत्रियों पर कार्रवाई की संभावनायें कम

लोकसभा चुनाव में देश भर में कांग्रेस के दिग्ग्ज नेताओं की पराजय को देखते हुये राजस्थान सरकार में मंत्रियों के क्षेत्र में खराब प्रदर्शन पर कार्रवाई की संभावनायें कम दिखायी दे रही है।

24/05/2019

जयपुर: सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में क्लोरीन गैस के रिसाव से मची दहशत, दो कर्मचारियों की हालत बिगड़ी

राजधानी जयपुर के ब्रह्मपुरी इलाके में गुरुवार देर रात क्लोरीन गैस का रिसाव हो गया, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गैस का यह रिसाव नगर निगम द्वारा संचालित सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में रात पौने तीन बजे हुआ। गैस रिसाव की वजह से प्लांट में मौजूद 2 कर्मचारियों की हालत बिगड़ गई, जिनको सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया गया।

28/05/2021

मुख्यमंत्री ने बुलाई मंत्रियों की बैठक, जन घोषणा पत्र की समीक्षा के दौरान सामने आएगा मंत्रियों का ‘रिपोर्ट कार्ड’

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायकों से रायशुमारी के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को सभी मंत्रियों की बैठक बुलाई है। बैठक में जन घोषणा पत्र की समीक्षा के दौरान मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड सामने आ सकेगा। यह रिपोर्ट कार्ड मंत्रियों की परफोर्मेंस तय करेगा, जिसके आधार पर सत्ता और संगठन में निर्णय लिया जा सकेगा।

28/07/2021

विद्यार्थियों ने किया रक्तदान

प्रताप नगर स्थित डकलिंग पब्लिक स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियों और स्कूल संचालकों ने रक्तदान किया।

18/12/2019

कुआं-बावड़ी और प्राचीन विरासत सहेज कर रखेगी सरकार, वन्यजीवों को मिलेगा संरक्षण

हर जिले में एक महात्मा गांधी आदर्श ग्राम में विकसित मॉडल के साथ प्राकृतिक संसाधनों की विरासत का संरक्षण किया जाएगा और जैव विविधता को सहेज कर रखने पर विशेष फोकस रहेगा। राज्य सरकार ने तय किया है कि महात्मा गांधी आदर्श ग्राम में किए जाने वाले महत्वपूर्ण कार्यों में उस गांव के विरासत से जुड़ी जगहों और प्राकृतिक संसाधनों का संरक्षण का कार्य किया जाएगा।

03/01/2020

हवाई फायर करने वाला गैंगस्टर और उसका साथी गिरफ्तार

गैंगस्टर दानिश के जयपुर जेल से बाहर आने की खुशी में एमडी रोड पर हवाई फायरिंग करने के मामले में रामगंज पुलिस ने बदमाश दानिश व उसके साथी को गिरफ्तार किया है।

30/10/2019