Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ज्योतिषीय शोध: प्रचंड जीत के बाद अगले 5 साल बुलंद रहेंगे पीएम मोदी के सितारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को पूर्वाह्न 11 बजे वडनगर गुजरात में हुआ। जिसके अनुसार वृश्चिक लग्न की कुंडली बनती है। परंतु उनकी बायोग्राफी और पारिवारिक स्थिति के अनुसार तुला लग्न की जन्मपत्री है। मोदी के जीवन पर ज्योतिषीय शोध के बाद कहा जा सकता हैं, कि उनका जन्म 10.50 के पूर्व होना चाहिए।

25/05/2019

फोटो पहचान पत्र ना होने पर 12 वैकल्पिक दस्तावेजों से भी कर सकेंगे मतदान

प्रदेश के 21 जिलों में होने चाले पंचायती राज संस्थाओं के सोमवार को होने वाले पहले चरण के चुनावों में अगर किसी मतदाता के पास फोटो पहचान पत्र नहीं है तो वह अन्य 12 वैकल्पिक दस्तावेजों में से कोई एक दिखा कर मतदान कर सकता है।

22/11/2020

जयपुर रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था को बनाया जाएगा मॉडल: रेल राज्यमंत्री

रेल राज्य मंत्री सुरेश सी. अंगड़ी ने कहा कि जयपुर रेलवे स्टेशन पर अधिकारी-कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा है कि जयपुर रेलवे स्टेशन की सफाई व्यवस्था उत्कृष्ट है। इस व्यवस्था को अन्य स्थानों पर भी लागू करने के प्रयास किए जाएंगे।

20/01/2020

बच्चों की अध्यापक का ट्रांसफर रोकने की मांग, सांसद किरोड़ी मीणा के आवास पर पहुंचे

टीचर के ट्रांसफर के विरोध में बच्चे किरोड़ी लाला मीणा के आवास पर पहुंचे है। जमवारामगढ़ क्षेत्र के सरकारी स्कूल के सैकड़ों बच्चे टीचर्स के ट्रांसफर के विरोध में किरोड़ी से ट्रांसफर रोकने की मांग की है।

04/10/2019

पीसीसी में सीएम गहलोत ने रामनारायण चौधरी को दी पुष्पांजलि

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रामनारायण चौधरी की जयंती पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, इन्दिरा गांधी भवन पर पुष्पांजलि कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रामनारायण चौधरी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

23/02/2020

कोरोना संक्रमितों को लेकर गहलोत के अधिकारियों को निर्देश, मरीजों के आंकड़ों में बरतें पारदर्शिता

कोरोना मरीजों के आंकड़ों में पूरी पारदर्शिता रखे। राज्य स्तर से लेकर जिला स्तर तक कोई भी कोताही नहीं हो।

19/09/2020

कोरोना वायरस से बचाव एवं उपचार की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश

अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य रोहित कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से बचाव, नियंत्रण, जांच एवं उपचार सहित आमजन को जागरूक करने के बारे में समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए।

28/01/2020