Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आकाश एजुकेशन ने लांच की छात्रवृत्ति योजना

आकाश एजुकेशन सर्विसेज लिमिटेड ने 7वीं से 9वीं कक्षा तक के विद्यार्थियों के लिए राष्ट्रीय स्तर की छात्रवृत्ति योजना लांच की।

13/02/2020

प्रदेश में कौओं में बर्ड फ्लू बेकाबू, मुर्गियों में पुष्टि नहीं, दिन प्रतिदिन बढ़ रही है परिन्दों की मौत

राज्य में कौओं में बर्ड फ्लू बेकाबू हो गया है। दिन प्रतिदिन कौओं की मौत बढ़ती ही जा रही है। राज्य में अभी तक 2289 कौओं की मौत हो चुकी है। हालांकि अभी तक मुर्गियों में बर्ड फ्लू की पुष्टि नहीं हुई है। पशुपालन विभाग के सूत्रों का कहना है कि यदि इसी तरह बर्ड फ्लू विकराल रूप लेता रहा तो जल्द ही यह मुर्गियों को भी अपना शिकार बना लेगा।

11/01/2021

अलवर: हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

जिले के शाहजहांपुर में सुबह एक कार ने खड़े डंपर में टक्कर मार दी। इस घटना में एक ही परिवार के 5 जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

12/04/2019

संभागीय आयुक्त की टीम ने किया औचक निरीक्षण, नदारद मिले कर्मचारी

संभागीय आयुक्त डॉ. समित शर्मा के निर्देश पर मंगलवार को अतिरिक्त संभागीय आयुक्त के नेतृत्व में टीम ने शहर के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कार्यालय से अनुपस्थित कार्मिकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने के संभागीय आयुक्त ने निर्देश दिए हैं।

09/12/2020

मास्क और सेनेटाइजर की ब्लैक मार्केटिंग करने पर होगी जेल : रमेश मीणा

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश चन्द मीना ने बताया कि उपभोक्ताओं के अधिकारों को मजबूत करने के लिए नवीन उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम में ई-कॉमर्स कम्पनियों की जवाबदेही निश्चित की गई है, जिसमें उपभोक्ता को नुकसान होने पर विक्रेता के साथ ही विनिर्माता एवं उत्पादक को भी जिम्मेदार बनाया है।

16/03/2020

कुप्रथा पर लगाम लगाने में प्रशासन फेल, बाड़मेर में हुए दर्जनों बाल विवाह

राजस्थान के सीमांत बाडमेर जिले में अक्षय तृतिया के एक दिन पहले दर्जनों बाल विवाह सामने आये है।

07/05/2019

परिवहन विभाग की पहल: RC ऑफिस से चाहिए या डाक से आवेदन पत्र में लिखना होगा

परिवहन विभाग की ओर से बनने वाले ड्राइविंग लाइसेंस व आरसी आवेदक को डाक से चाहिए या परिवहन कार्यालय से यह अब आवेदन में ही लिखना होगा। परिवहन विभाग की ओर से अगले माह यह प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके लिए परिवहन आयुक्त रवि जैन ने सभी आरटीओ-डीटीओ को निर्देश दिए हैं।

21/09/2020