Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साढ़े तीन हजार युवाओं का रोजगार के लिए चयन

राजस्थान विश्वविद्यालय के कंवोकेशन सेन्टर में शुक्रवार को कौशल रोजगार एवं उद्यमिता विभाग के सहयोग से रोजगार मेले का आयोजन किया, इसमें 6 हजार युवकों ने भाग लिया, इनमें 3585 युवाओं को प्रारम्भिक रूप से रोजगार के लिए चयनित किया गया।

21/12/2019

राजस्थान बोर्ड 10वीं का रिजल्ट आएगा 4 बजे, गोविंद डोटासरा करेंगे जारी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की सैकण्डरी परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित किया जाएगा। बोर्ड सचिव मेघना चौधरी ने बताया कि शिक्षा मंत्री गोविन्दसिंह डोटासरा सायं 4 बजे बोर्ड मुख्यालय से परिणाम की घोषणा करेंगे।

03/06/2019

पहले पाकिस्तान में 30% अल्पसंख्यक हिन्दू थे, आज घटकर 3% प्रतिशत रह गए: अमित शाह

फ्रंटियर मुख्यालय सीमा सुरक्षा बल जोधपुर में शुक्रवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बल के अधिकारियों से मिले। फ्रटियर मुख्यालय के महानिरीक्षक अमित लोढा ने गृहमंत्री शाह को सामरिक विषयों से अवगत कराया । चर्चा के दौरान गृहमंत्री शाह ने दिशा निर्देश दिए जिसकी अनुपालना की जाएगी।

03/01/2020

जयपुर-दिल्ली की दूरी कम करेगा ग्रीनफील्ड एक्सिस कंट्रोल हाईवे, अत्याधुनिक तकनीक से लैस होगा हाईवे

ग्रीनफील्ड एक्सिस कंट्रोल हाईवे से जयपुर-दिल्ली की दूरी महज ढाई घंटे में पूरी की जा सकेगी। केन्द्रीय राजमार्ग मंत्रालय की ओर से इसके लिए 20 हजार करोड़ की स्वीकृति प्रदान की जा चुकी है। अब एनएचएआई की ओर से इस पर काम शुरू किया गया है।

27/11/2019

भाजपा ने समर्पण दिवस के रूप में मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि

भाजपा ने भारतीय जनसंघ के सह संस्थापक पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में समर्पण दिवस के रूप में मनाई। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की।

11/02/2021

SMS मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से जुड़े ठेका कर्मियों का प्रदर्शन, ठेका प्रथा से मुक्त करने की मांग

एसएमएस मेडिकल कॉलेज और अस्पताल से जुड़े ठेका कर्मियों ने मंगलवार को एसएमएस मेडिकल कॉलेज के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। ठेका कर्मियों की मांग है कि उन्हें ठेका प्रथा से मुक्त किया जाए और एसएमएस सहित अन्य अस्पतालों में वर्तमान में काम कर रहे ठेका कर्मियों को नियमित किया जाए या फिर उन्हें संविदा पर रखा जाए।

18/08/2020

1 से 8वीं क्लास तक अब बिना ट्रांसफर सर्टिफिकेट होगा एडमिशन, प्राइवेट स्कूलों ने दी आंदोलन की चेतावनी

प्रदेश के किसी भी स्कूल में अब प्रवेश के लिए ट्रांसफर सर्टिफिकेट (टीसी) की जरूरत नहीं होगी। इसके साथ ही अन्य डॉक्यूमेंट के बिना भी स्कूलों में छात्रों को प्रवेश दे दिया जाएगा। माध्यमिक शिक्षा निदेशालय की ओर से जारी इस आदेश के बाद प्राइवेट स्कूल के संचालकों में हड़कंप मच गया है और उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है।

09/07/2021