Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
राजस्थान

सीएम गहलोत, पायलट, वसुंधरा और पूनिया ने दी चैत्र नवरात्र, हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं

Wednesday, March 25, 2020 12:15 PM
चैत्र नवरात्र और हिंदू नववर्ष की दी शुभकामनाएं।

जयपुर। घट स्थापना के साथ आज से चैत्र नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही नव संवत्सर का भी आगाज हो गया है। नवरात्र स्थापना के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है। गहलोत ने ट्वीट किया कि नवरात्र स्थापना के अवसर पर शुभकामनाएं, सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मेरी अपील है कि सभी श्रद्धालु कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए घर में ही रहकर पूजा-अर्चना करें, किसी धार्मिक स्थल पर न जाएं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुड़ी पड़वा, उगादि, चेटी चंद, नौरोज़ और साजिबू जिराबा की भी हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इन त्योहारों से हमारे देश में एकता और बंधुत्व की भावना मजबूत होती है और सभी के जीवन में खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि आती है। उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी प्रदेशवासियों को नव संवत्सर और चेटीचंड की बधाई और शुभकामनाएं दी।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी चैत्र नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। राजे ने ट्वीट किया कि हिन्दू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक मंगलकामनाएं। जगत जननी मां दुर्गा के आशीर्वाद से आगामी वर्ष सभी के जीवन में खुशियों की नई सौगात लाएं तथा देश का कोना-कोना स्वास्थ्य, सम्पदा, यश एवं कीर्ति से महकें, ऐसी मेरी कामना है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी भारतीय नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी। पूनिया ने ट्वीट किया कि समस्त प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्रि व हिंदू नववर्ष, नव संवत्सर 2077 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। शिला माता (आमेर) आप सभी के जीवन में धन-धान्य व सुख-समृद्धि का संचार करें। जय माता दी।

यह भी पढ़ें:

27 फरवरी को मातृकुण्डिया में कांग्रेस का किसान सम्मेलन, विधानसभा उपचुनाव के साथ साधेगा कई सियासी समीकरण

किसान आंदोलन के समर्थन में राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के मातृकुंडिया में कांग्रेस की ओर से बड़े किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। जो मेवाड़ के तीन जिलों चित्तौड़गढ़, राजसमंद और भीलवाड़ा की सीमाओं पर है। 27 फरवरी को यहां एक बड़ी सभा आयोजित होगी, जिसे लेकर अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई है।

22/02/2021

राजस्थान में भाजपा जीतेगी सभी 25 लोकसभा सीटें: वसुंधरा राजे

वसुंधरा दिल्ली से जयपुर पहुंच गई है। एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हम 25 की 25 सीटें जीतेंगे। इसके लिए मोदी और शाह को बधाई देना चाहती हूं।

22/05/2019

पिकअप के टकराने से 3 की मौत

आंबापुरा थाना क्षेत्र में दो पिकअप गाड़ियों के टकराने से 2 महिलाओं सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 6 लोग घायल हो गये।

02/02/2020

पहाड़ियों में मिला शावक का शव

उपखंड के घूमना गांव में माधो सागर बांध घूमना की पहाड़ियों में एक पैंथर शावक का शव मिला। इसकी सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग के कर्मचारियों को दी।

16/11/2019

बीडी अग्रवाल की 52 करोड़ की सम्पत्ति अटैच

प्रवर्तन निदेशालय ने ग्वार के बड़े व्यापारी बीडी अग्रवाल की प्रिवेंशन आॅफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत 52.21 करोड़ रुपए की सम्पत्ति को प्रोविजनल अटैच किया है।

14/11/2019

पत्नी ने शराब पीने से किया मना, पति ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

रामनगरिया थाना इलाके में रविवार सुबह पति के दोस्तों ने महिला की हत्या कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए।

22/03/2020

CM गहलोत ने बजट को बताया निराशाजनक, कहा- युवाओं की उम्मीदें हुई धराशायी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आम बजट को लेकर कहा कि वित्त मंत्री के बजट भाषण में देश में मौजूदा आर्थिक मंदी को दूर करने के लिए किसी प्रकार की योजना का अभाव था। यह आम लोगों या उद्योगों को राहत देने पर ध्यान केंद्रित किए बिना केवल शब्दों की बाजीगरी थी। देश के युवा रोजगार सृजन, रोजगार के अवसरों में वृद्धि के लिए किसी योजना का इंतजार कर रहे थे, लेकिन बजट ने उनकी उम्मीदों को पूरी तरह से धराशायी कर दिया।

01/02/2020