Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

सीएम गहलोत, पायलट, वसुंधरा और पूनिया ने दी चैत्र नवरात्र, हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं

Wednesday, March 25, 2020 12:15 PM
चैत्र नवरात्र और हिंदू नववर्ष की दी शुभकामनाएं।

जयपुर। घट स्थापना के साथ आज से चैत्र नवरात्र की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही नव संवत्सर का भी आगाज हो गया है। नवरात्र स्थापना के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है। गहलोत ने ट्वीट किया कि नवरात्र स्थापना के अवसर पर शुभकामनाएं, सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। मेरी अपील है कि सभी श्रद्धालु कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए घर में ही रहकर पूजा-अर्चना करें, किसी धार्मिक स्थल पर न जाएं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने गुड़ी पड़वा, उगादि, चेटी चंद, नौरोज़ और साजिबू जिराबा की भी हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इन त्योहारों से हमारे देश में एकता और बंधुत्व की भावना मजबूत होती है और सभी के जीवन में खुशी, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि आती है। उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने भी प्रदेशवासियों को नव संवत्सर और चेटीचंड की बधाई और शुभकामनाएं दी।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी चैत्र नवरात्रि और हिंदू नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। राजे ने ट्वीट किया कि हिन्दू नववर्ष एवं चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व की सभी देशवासियों को हार्दिक मंगलकामनाएं। जगत जननी मां दुर्गा के आशीर्वाद से आगामी वर्ष सभी के जीवन में खुशियों की नई सौगात लाएं तथा देश का कोना-कोना स्वास्थ्य, सम्पदा, यश एवं कीर्ति से महकें, ऐसी मेरी कामना है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी भारतीय नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी। पूनिया ने ट्वीट किया कि समस्त प्रदेशवासियों को चैत्र नवरात्रि व हिंदू नववर्ष, नव संवत्सर 2077 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। शिला माता (आमेर) आप सभी के जीवन में धन-धान्य व सुख-समृद्धि का संचार करें। जय माता दी।

यह भी पढ़ें:

जयपुर में बालिकाओं को बनाया गया कलेक्टर और एडीएम

अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम हुआ, जिसमें बालिकाओं को कलक्टर और एडीएम बनाया गया।

11/10/2019

खान विभाग को 36 खनिज प्लॉट्स की ई-नीलामी से मिले 35 करोड़

उदयपुर। खान और भूविज्ञान विभाग ने 21, 22 जनवरी को खनन पट्टा आवंटन की ई नीलामी में प्रदेश के खनि अभियंता क्षेत्रों में 36 खनिज प्लाट्स की ई-नीलामी की। ई-नीलामी में 232 बिडर्स ने भाग लिया।

23/01/2020

बीसलपुर बांध में हो सकेगी जलापूर्ति

जयपुर के साथ ही अजमेर, टोंक और दौसा के पेयजल सप्लाई की लाइफलाइन माने जाने वाले बीसलपुर बांध में बचे पानी को लेकर बने असमंजस को जलदाय मंत्री बीडी कल्ला ने स्थिति साफ कर दी।

26/07/2019

राजस्थान में 1 सितंबर से लागू होगी आयुष्मान भारत-महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य योजना

राजस्थान में आयुष्मान भारत योजना एक सितम्बर से लागू होगी। प्रदेश की भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना के साथ एकीकरण के बाद अब योजना का नाम आयुष्मान भारत-महात्मा गांधी राजस्थान स्वास्थ्य बीमा योजना होगा।

29/08/2019

चाकसू में हुआ आदर्श विवाह, दहेज ठुकराया, शगुन का एक रुपया अपनाया

दूल्हे ने शादी में दहेज में दिए गए 11 लाख रुपए ठुकराते हुए शगुन में एक रुपया लेकर आदर्श विवाह का उदाहरण पेश किया है।

29/02/2020

21 मूक बधिर छात्राओं को वितरित की साइकिल

सेठ आनंदीलाल पौद्दार मूक बधिर स्कूल में सोमवार को 21 छात्राओं को साइकिल वितरित की।

03/12/2019

अजमेर में मंत्री रघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान में उन्नतीस अप्रैल को होने वाले अजमेर संसदीय चुनाव में चिकित्सा मंत्री रुघु शर्मा की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर है।

15/04/2019